Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पूर्व सांसद रविंद्र राय की गाड़ी पर हमला।

बाल-बाल बचे पूर्व सांसद,गाड़ी में किया तोड़फोड़।


Warning: Undefined array key "tag" in /home/live7tv/public_html/wp-content/themes/publisher/includes/libs/better-framework/content-injector/bf-content-inject.php on line 473

- Sponsored -

 

20220130 150528 1

- Sponsored -

चास:रांची से धनबाद जाने के क्रम में कोडरमा के पूर्व सांसद रविंद्र राय के वाहन पर चास मुफ़स्सिल थाना अंतर्गत मिश्रा पेट्रोल पंप के समीप हमला किया गया।इस हमले में पूर्व सांसद बाल-बाल बच गए परंतु उनके अंगरक्षक के साथ धक्का-मुक्की की गई व वाहन के शीशे को तोड़ दिया गया।बताया जाता है कि भाषा विवाद को लेकर बनाए गए मानव श्रृंखला में हिस्सा लेने वाले लोगों ने रविंद्र राय की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया । भीड़ में शामिल लोगों ने आक्रोश जताते हुए गाड़ी के दोनों तरफ के शीशे पार्टी का लगा हुआ बोर्ड और झंडा तोड़ दिया ।

20220130 150515

- Sponsored -

उसके बाद रविंद्र राय चास मुफस्सिल थाना पहुँचे और थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी ।वहीं रविंद्र राय ने कहा जिस तरह से यह भाषा विवाद को लेकर लोग संगठित तरीके से लड़ रहे हैं ऐसा लग रहा है कोई राजनीतिक पार्टी इनके पीछे खड़ी है,अगर ऐसा ही रहा तो झारखंड में अराजकता फैलने से कोई रोक नहीं सकता, क्योंकि जिस तरह के लोग थे अगर हम कुछ देर वहां और रुकते तो वहां मेरी गाड़ी में आग लगाने की बात कही जा रही थी। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुड़ गई है,इस घटना में शामिल लोगों को चिन्हित कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.