Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

हमलावर विधायक मन्नू अंसारी के सुरक्षा गार्ड की गन छीनकर हुए फरार

- Sponsored -

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में रेलवे स्टेशन के पास कुछ अराजकतत्वों ने श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन में घुसकर मऊ जिले की मोहम्मदाबाद सीट से विधायक मन्नू अंसारी के सुरक्षा गार्ड राकेश पर बीती रात हमला कर उसकी कारबाईन गन छीनकर स्टेशन से पहले ट्रेन को रोका और कूदकर फरार हो गए।

राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) ने घायल अवस्था में सिपाही को ट्रेन से उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत नाजुक देख डॉक्टर ने उसे देर रात ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि विधायक मन्नू अंसारी के गनर राकेश श्रमजीवी एक्सप्रेस से जा रहे थे। सुलतानपुर स्टेशन पर पहुंचने से पहले ट्रेन में कुछ अराजकतत्व घुसे और सिपाही से मारपीट कर उसकी कार्बाइन गन छीन ली। इसके बाद अराजकतत्व ट्रेन को रोककर फरार हो गए।

- Sponsored -

ट्रेन जब स्टेशन पर पहुंची तो जीआरपी को इस वारदात की सूचना मिली। तत्काल सिपाही को घायल अस्वस्था में ट्रेन से उतारकर स्टेशन पर लाया गया, जहां से उसे अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद राजगीर से नई दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन काफी देर तक सुल्तानपुर स्टेशन पर रुकी रही। घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव और सीओ सिटी डॉ. राघवेंद्र चतुर्वेदी स्टेशन पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने मामले की जान पड़ताल कर इसमें कानूनी कार्रवाई शुरु करवाई।

सुलतानपुर जीआरपी के थानाध्यक्ष शमीम अली ने बताया कि श्रमजीवी एक्सप्रेस से विधायक के गनर सफर कर रहे थे। सिपाही राकेश जख्मी हुए हैं। उन्हें चिकित्सीय परामर्श दिया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.