Live 7 Bharat
जनता की आवाज

भारत विरोधी पाकिस्तानी मौलाना के बेटे की मौत पर सस्पेंस!

आत्महत्या या हत्या?

- Sponsored -

भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तान के जाने-माने इस्‍लामिक स्‍कॉलर मौलाना तारिक जमील के बेटे आसिम जमील की रविवार को गोली लगने के बाद मौत हो गई। कई लोगों का मानना है कि जमील की हत्या की गई है। जबकि पुलिस ने दावा किया है कि जमील ने आत्महत्या की है।

जमील पंजाब के खानेवाल जिले के तुलम्बा तहसील के रहने वाले थे। उनको गोली लगने के बाद तुलम्बा अस्पताल में उपचार के लिये ले जाया गया था डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित करार दिया.

- Sponsored -

बेटे की मौत के बाद मौलाना तारिक ने रविवार शाम ट्वीट करते हुए लिखा कि अल्लाह की दी हुई अमानत हम उसे ही सौंप रहे है। मेरे बेटे असीम जमील का आज तलम्बा में निधन हो गया। इस आकस्मिक मौत से परिवार बेहद दुखी है। हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुखद की घड़ी में आप हमारे परिवार को दुख सहने के लिए अल्लाह से प्रार्थना करें। अल्लाह मेरे बेटे को जन्नत अल-फिरदौस (स्वर्ग से ऊंचा)  स्थान दे.  सोमवार तड़के मौलाना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि दिवंगत बेटे असीम जमील का अंतिम संस्कार सोमवार शाम सात बजे उनके पैतृक गांव रईसाबाद तलंबा में किया जायेगा.

पंजाब पुलिस के पीआरओ सोहेल चौधरी के अनुसार पुलिस को कुछ सीसीटीवी मिले है। जिसमें दिख रहा है कि जमील ने अपने घर के जिम में खुद के सीने में गोलीमारकर आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस द्वारा सीसीटीवी को फोरेंसिक लैब भेजा जा रहे है।

- Sponsored -

जमील की मौत पर पाकिस्तानी दिग्गज नेताओं ने जताया शोक

मौलाना तारिक जमील के बेटे आसिम जमील की मौत से पाकिस्तान के राजनीतिक गलियारों में भी शोक लहर है। कार्यवाहक गृह मंत्री सरफराज बुगती, पीएमएल-एन अध्यक्ष शहबाज शरीफ समेत कई तमाम बड़े नेताओं ने जमील के निधन पर शोक जताया है।

भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले वीडियो होते है वायरल

सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ मौलाना तारिक जमील के जहर उगलने वाले कई भाषण वायरल होते रहे हैं. कुछ दिन पहले तारिका का एक वीडियो बेहद वायरल हुआ था। जिसमें वो कहते दिख रहे थे कि जो लोग धरती पर शराब पीना छोड़ देते है तो उन्‍हें जन्‍नत में खुद अल्‍लाह शराब पिलाते हैं.

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: