Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

श्रीनगर गुलमर्ग रोड पर मिला संदिग्ध टिफिन और कुकर

- Sponsored -

बम निरोधक दस्ता मौके पर- वाहनों की आवाजाही रोकी
श्रीनगन : बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर से सामने आ रही है। कश्मीर में सोमवार को श्रीनगर गुलमर्ग रोड पर दो अलग-अलग स्थानों पर एक टिफिन बॉक्स और कुकर पड़ा मिला। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची हैं। सड़क मार्ग पर वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है। कुकर और टिफिन बॉक्स की जांच के लिए बीडीएस को बुलाया गया है। बम निरोधक दस्ता इसकी जांच कर रहा है।

इससे पहले पिछले महीने 16 जुलाई को जम्मू-राजौरी-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुंछ के भींबर गली इलाके में एक संदिग्ध बैग मिला था। वहीं रविवार को जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के बारी ब्राह्मणा इलाके में चार जगहों पर संदिग्ध ड्रोन देखे गए।

एक ड्रोन रात करीब साढ़े आठ बजे आर्मी कैंप के पास देखा गया। बारी ब्राह्मणा थाने में तैनात जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने ड्रोन को देखा। अधिकारियों ने ड्रोन पर गोली नहीं चलाई, क्योंकि ड्रोन सीमा से बाहर उड़ रहे थे। सांबा के एसएसपी राजेश शर्मा ने बताया कि सांबा के बारी ब्राह्मणा इलाके में देर रात चार जगहों पर ड्रोन की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली है। ड्रोन देखे जाने के बाद पुलिस और सेना ने इलाके में अलर्ट जारी कर सुरक्षा बढ़ा दी है।

वहीं इससे पहले शनिवार को जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में दो अलग-अलग जगहों पर दो ड्रोन मंडराते देखे गए थे। शनिवार शाम को सांबा जिले के घगवाल और चछवाल इलाकों में स्थानीय लोगों ने दो ड्रोन देखे। सांबा के एसएसपी राजेश शर्मा ने बताया कि बाद में दोनों ड्रोन ने पाकिस्तान की ओर उड़ान भरी। इससे पहले गुरुवार को भी सांबा में तीन अलग-अलग स्थानों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन देखे जाने की बात सामने आई थी। अधिकारियों ने बताया कि ये ड्रोन रात करीब साढ़े आठ बजे बारी ब्राह्मणा, चिलाद्या और गगवाल इलाकों में एक ही समय पर देखे गए।

ये ड्रोन ऐसे समय में देखे गए हैं जब करीब एक हफ्ते पहले पुलिस ने यहां पास के सीमावर्ती कनचक इलाके में पांच किलोग्राम आईईडी सामग्री ले जा रहे एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था। जून में जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर हुए ड्रोन हमले के बाद से पिछले कुछ महीनों में लगातार जम्मू में कई ड्रोन दिखाई दिए हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply