Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अखिलेश की गिरफ्तारी के विरोध में धरना प्रदर्शन करेंगे सपा कार्यकर्ता

- Sponsored -

लखनऊ : लखीमपुर की घटना और अपने मुखिया अखिलेश यादव की गिरफ्तारी के विरोध में समाजवादी पार्टी (सपा) सभी जिला मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन करेगी।
पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने सोमवार को कहा कि लखीमपुर खीरी में कल भाजपाईयों द्वारा गाड़ी से कुचलकर की गयी किसानों की हत्या तानाशाही का उदाहरण है जबकि आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखीमपुर में मृतक किसानों के परिजनों से मिलने जाने से रोकना और गिरफ्तारी करना भाजपा सरकार का अलोकतांत्रिक रवैया है।
उन्होने कहा कि सपा के प्रमुख महासचिव प्रो रामगोपाल यादव सहित कई जनप्रतिनिधियों एवं हजारों कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी असंवैधानिक है। भाजपा सरकार उत्तर प्रदेश में कानून का शासन स्थापित करने में पूरी तरह विफल हो गयी है। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है। भाजपा सरकार तानाशाही कर रही है। जनता की आवाज को दबाया जा रहा है। सरकारी मशीनरी विपक्ष का दमन कर रही है। पुलिस प्रशासन सरकारी एजेन्ट की भांति काम कर रही है।
उन्होने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गिरफ्तारी के विरोध में उत्तर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर, लखीमपुर खीरी में प्रत्येक मृतक किसानों के परिजनों को दो करोड़ रूपये की मदद और परिवार को सरकारी नौकरी, गृह राज्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का इस्तीफा, दोषियों को 302 के तहत तत्काल जेल भेजने की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन सौपेगी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.