Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

एसटीएफसी ने किया यूलर मोटर्स के साथ समझौता

- Sponsored -

श्रीराम समूह की परिसंपत्ति वित्तपोषण कंपनियों में से एक श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी लिमिटेड (एसटीएफसी) ने सुदूर इलाकों तक लॉजिस्टिक समाधान की पहुंच सुनिश्चित करने के लिए इलेक्ट्रिक तिपहिया मालवाहक वाहन का वित्त पोषण करने के लिए यूलर मोटर्स के साथ समझौता किया। यह साझेदारी हरित एवं टिकाऊ भविष्य के उद्देश्य को ध्यान में रखकर की गई है।

श्रीराम ट्रांसपोर्ट ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि यह कंपनी का इलेक्ट्रिक व्यावसायिक वाहनों को लेकर पहला समझौता है और कंपनी आने वाले समय में इस तरह के और कदम उठाएगी। यूलर के साथ इस समझौते के साथ कंपनी ई-कॉमर्स वाहने के आपूर्ति श्रृंखला वित्तपोषण में उपलब्ध होगी और कंपनी धीरे-धीरे इस क्षेत्र में विस्तार करेगी।

- Sponsored -

यूलर मोटर्स ईवी तिपहिया वाहनों का विनिर्माण करती है और अपने व्यापक पार्टनर नेटवर्क में इसे काम पर भी लगाती है। कंपनी बिगबास्केट, ई-कॉम एक्सप्रेस, उड़ान, जोमैटो जैसी अग्रणी ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ मिलकर काम कर रही है।

श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस के संयुक्त एमडी पी श्रीधरन ने कहा है,“ कंपनी के पास उचित वित्तपोषण समाधान हैं और ग्रामीण तथा अर्द्ध-शहरी इलाकों में ग्राहकों के बीच अच्छा तालमेल है और हम अगले तीन-पांच साल के दौरान इलेक्ट्रिक वाणिज्यिक वाहन में शानदार सफलता की उम्मीद कर रहे हैं। ”

- Sponsored -

उन्होंने कहा, “ यूलर के साथ साझेदारी ईवी फाइनेंसिंग स्पेस को लेकर हमारे रुख के अनुरूप है, इसके साथ-ही-साथ यह पूरे ई-कॉमर्स लॉजिस्टिक सप्लाई चेन इकोसिस्टम को फाइनेंस उपलब्ध कराने की रणनीति का हिस्सा भी है। ”

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.