Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मुरादाबाद में स्पोर्ट्स कारोबारी कुशान गुप्ता की गोली मारकर हत्या

- Sponsored -

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के स्पोर्ट्स कारोबारी एवं समाजसेवी कुशान गुप्ता की बुधवार को देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी।
पुलिस की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक बाइक सवार दो नकाबपोश हमलावरों गुप्ता को रामगंगा विहार इलाके में गोली मारकर मौके से फरार हो गए।
मुरादाबाद में स्पोर्टस के सामान के बड़े व्यापारी कुशाग्र गुप्ता (30) की हमलावरों ने सिविल लाइंस में स्टेडियम के पास स्थित उनकी दुकान में घुसकर गोली मारी। दोनों हमलावर मोटरबाइक से आये और घटना को अंजाम दे कर फरार हो गये।
पुलिस अधीक्षक (नगर) अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। पुलिस के अनुसार गुप्ता दुकान बंद कर अपने घर जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान कुछ लोग दुकान पर पहुंचे। आरोप है कि उन्हें माथे पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।
व्यापारी की हत्या के बाद दुकान में मौजूद कर्मचारियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गुप्ता को घायल अवस्था में विवेकानंद अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उन्हें कॉसमॉस अस्पताल में रेफर कर दिया गया। कॉसमॉस में अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.