Live 7 Bharat
जनता की आवाज

बॉलीवुड की आगामी फिल्म में विक्की कौशल करेंगे स्पेशल अपीयरेंस

- Sponsored -

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल आने वाली फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आयेंग। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत में विक्की कौशल डीजे मोहब्बत के रोल में नजर आयेंगे।

- Sponsored -

अनुराग कश्यप ने कहा, “डीजे मोहब्बत का किरदार कहानी से इतना जुड़ा हुआ है कि मैं चाहता था कि कोई खास इसे निभाए। डीजे मोहब्बत प्यार की आवाज है, और दो कहानियों के बीच की कड़ी है और इसके लिए मुझे ऐसा ही कोई चाहिए था। कोई ऐसा जिसे हर कोई प्यार करता है क्योंकि वे उस पर भरोसा और विश्वास करते हैं। विक्की को मैं जानता हूं वो मेरे लिए ऐसे ही हैं। हमेशा अपने दिल की बात कहते हैं, कभी नहीं भूलते, अपने दर्शकों और लोगों और उनके द्वारा निभाए गए किरदारों के प्रति आभारी हैं। इस किरदार के लिए जब मैनें पूछा कि “अगर शाहरुख नहीं तो कौन?”। तो मेरी पूरी कास्ट और मेरी बेटी के साथ उसके दोस्तों ने विक्की कौशल का नाम लिया।”

विक्की कौशल ने कहा, “अनुराग सर मेरे मेंटर, मेरे दोस्त और एक तरह से सिनेमा की दुनिया में मुझे रास्ता दिखाते रहे हैं। जब उन्होंने मुझसे इस भूमिका के बारे में बात की तो मैं तुरंत तैयार हो गया और यह स्पेशल अपीयरेंस मेरे खास दोस्त द्वारा बनाई गई एक खास फिल्म के लिए है।” अलाया एफ स्टारर ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत के साथ करण मेहता अपनी शुरूआत कर रहे हैं। गुड बैड फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 03 फरवरी 2023 को रिलीज़ हो सकती है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: