Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सपा सांसद के विवादित बोल:’मुसलमानों अल्लाह के वास्ते एक होकर भाजपा को हराओ’

- Sponsored -

मुरादाबाद :सपा सांसद डॉ. एसटी हसन एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। एक कार्यक्रम में दिए गए बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में वह मुसलमानों से एकजुट रहने के लिए अल्लाह का वास्ता दे रहे हैं। सांसद ने कहा कि कॉमन सिविल कोड कानून आ गया तो मुसलमानों के अधिकार छिन जाएंगे।

शहर में रविवार को हुए कार्यक्रम में सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा कि विधानसभा चुनाव आने वाला है। अल्लाह के वास्ते आपसे से गुजारिश है कि आप चुनाव में मत बंटना। आपका मकसद भाजपा को हराना है। भाजपा ने देश के अंदरूनी हालात बेहद खराब कर दिए हैं।

- Sponsored -

उन्होंने कॉमन सिविल कोड पर कहा कि भाजपा देश के मुसलमानों को मजदूर बनाकर रखना चाहती है। बहुत जल्द कॉमन सिविल कोड आने वाला है। मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड खत्म हो जाएगा। आर्टिकल 30 और 29 खत्म हो जाएगा। कॉमन सिविल कोड कानून आ गया तो मुसलमानों के अधिकार छिन जाएंगे।

इस कानून के आने के बाद आप दूसरी शादी नहीं कर पाएंगे। मुस्लिम शैक्षणिक संस्थाओं में 50 फीसदी मुस्लिमों के पढ़ने का अधिकार खत्म हो जाएगा। आप चुनावों में बंटे तो इसके नतीजे घातक होंगे। इसलिए एकजुट होकर भाजपा को हराएं। उन्होंने डिप्टी सीएम केशव मौर्य को दिमागी बीमारी से पीड़ित बताया। इससे पहले भी सपा सांसद अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.