Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सपा उम्मीदवार ने की सीट बदलने की मांग

- Sponsored -

बहराइच: उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की मटेरा विधान सभा सीट पर समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार हाजी मोहम्मद रमजान ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है और श्रावस्ती सीट से टिकट देने की मांग की है।
सपा उम्मीदवार और पूर्व विधायक रमजान ने कहा ‘‘ मैं मटेरा विधानसभा से चुनाव नही लड़ूंगा, अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव श्रावस्ती (290) से मुझे अवसर देते हैं तो मैं चुनाव लड़ने को तैयार हूं।’’ उन्होने बुधवार रात पत्रकारों से कहा कि वह मटेरा विधान सभा से चुनाव ना लड़ने के अपने निर्णय से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को भी अवगत करा चुके हैं। सभी जानते हैं कि 2017 के चुनाव में वह श्रावस्ती में मात्र 445 मतों से भाजपा प्रत्याशी से पीछे रह गये थे। वह पिछले पांच वर्षों से लगातार क्षेत्र वासियों के सम्पर्क में हैं और वहीं पर मेहनत कर रहा थे, जहां समाज के हर वर्ग के लोगों का मुझे भरपूर समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा था। टिकट की घोषणा से क्षेत्र के लोग काफी मायूस हुए और उनकी भावनाओं को गहरा धक्का लगा है।
उन्होने कहा ‘‘ श्रावस्ती के लोग सपा के साथ जुड़कर जी जान से मेरे लिये मेहनत कर रहे थे। मैं श्रावस्ती क्षेत्र की जनता को नही छोड़ सकता इसलिए निर्णय लिया है कि मैं मटेरा विधान सभा से चुनाव नही लड़ूंगा। मुझे पूरा भरोसा है कि अखिलेश यादव क्षेत्र की जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए अपने निर्णय पर पुनर्विचार करेंगें और श्रावस्ती से ही चुनाव लड़ने का अवसर देंगें।’

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.