Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

स्मृति मंधाना और रेणुका सिंह शेष वनडे मैचों के लिए रहेंगी उपलब्ध

- Sponsored -

क्वींसटाउन: भारतीय महिला टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 0-2 से पिछड़ चुकी है लेकिन सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना और रेणुका सिंह सीरीज के शेष मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगी।
मंधाना ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये साफÞ किया कि उनका क्वारंटीन पीरियड अब ख़त्म हो गया है, यानि वह अब न्यूजीलैंड सरकार द्वारा अनिवार्य आइसोलेशन और क्वारंटीन से बाहर आ गईं हैं। भारतीय दल में जुड़ने और फिटनेस टेस्ट में पास होने के बाद दौरे पर बचे हुए मैचों के लिए वह उपलब्ध हो जाएंगी।
क्रिकइंफ ो को मिली जानकारी के मुताबिकÞ सीमर मेघना सिंह भी मंगलवार को क्वारंटीन से बाहर आ जाएंगी। इससे पहले रेणुका सिंह का क्वारंटीन पीरियड 13 फ रवरी को समाप्त हो गया था।
हालांकि बीसीसीआई की ओर से अभी तक इन तीनों ही खिलड़ियों के ऊपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, ऐसी जानकारी मिली है कि इनमें से एक का कोविड-19 टेस्ट पॉजििटव आया था। न्यूजीलैंड आने से पहले ये इन तीनों ही खिलड़ियों ने वैक्सीनेशन का दोनों डोज लिया था।
ऐसा माना जा रहा है कि ये तीनों ही खिलाड़ी 18 फÞरवरी से दल के साथ होंगी और चयन के लिए भी उपलब्ध रहेंगी। मंधाना, मेघना और रेणुका इकलौता टी20 अंतर्राष्ट्रीय और पिछले दोनों वनडे मैचों में भारतीय टीम के साथ नहीं थीं। टी20 अंतर्राष्ट्रीय में भारत को 18 रन से हार मिली थी जबकि पहले वनडे में मेजबान टीम को 62 रन से जीत हासिल हुई थी और दूसरे वनडे में भी जीत का सेहरा न्यूजीलैंड के सिर बंधा था।
न्यूजीलैंड के खिलाफ इस सीरीज को वनडे विश्वकप की तैयारियों के लिहाज से देखा जा रहा है, जिसकी शुरुआत अगले महीने होने जा रही है। मेजबान न्यूजीलैंड टूर्नामेंट का आगाज वेस्टइंडीज के खिलाफ 4 मार्च को करेगा, जबकि भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ 6 मार्च को करेगी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.