Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

टिकट की खातिर सपा नेता की हत्या के आरोप में पूर्व सांसद सहित छह गिरफ्तार

- Sponsored -

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बलरामपुर जिले में पुलिस ने समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रिजवान जहीर उनकी पुत्री जेबा रिजवान और दामाद समेत छह लोगों को सपा के ही नेता फिरोज की हत्या के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया है।
बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने इस मामले की प्राथमिक जांच में उजागर हुये तथ्यों के आधार पर बताया कि फिरोज हत्याकांड में पूर्व सांसद की भूमिका उजागर होने पर सभी संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि बलरामपुर स्थित तुलसीपुर नगर पंचायत अध्यक्ष कहकशां के पति और उनके प्रतिनिधि सपा नेता फिरोज की गत वर्ष 26 दिसंबर को रात में लगभग 11 बजे जरवा चौराहे के पास बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी।
उन्होने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई अफरोज अहमद की तहरीर पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले की तहरीर के आधार पर की गयी शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने पूर्व सांसद रिजवान जहीर, उनकी पुत्री जेबा रिजवान, दामाद रमीज ,मेराजुल, महफूज और शकील समेत कुल छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि नगर पंचायत अध्यक्ष कहकशां के पति फिरोज एवं रिजवान के बीच आगामी विधानसभा के चुनाव में सपा से टिकट पाने को लेकर रस्साकस्सी चल रही थी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.