Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कानपुर देहात में रैली कर आज 17 विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं को साधेंगे मोदी

- Sponsored -

कानपुर देहात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में जनसमर्थन जुटाने के लिये सोमवार को कानपुर देहात के अकबरपुर में चुनावी रैली कर तीन जिलों के 17 विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं को साधेंगे। इन जिलों में तीसरे चरण का मतदान 20 फरवरी को संपन्न होगा।
राजकीय डिग्री कॉलेज अकबरपुर के निकट शहजादपुर में होने वाली रैली में प्रधानमंत्री कानपुर देहात की चार, कानपुर नगर की दस और जालौन की तीन विधानसभाओं के लोगों को प्रत्यक्ष और वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे।
पीएम के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पहुंचने से पहले कानपुर देहात पहुंच जाएंगे। प्रधानमंत्री का हेलीकाप्टर 11:20 से 11.50 बजे के बीच सभा स्थल के निकट हेलीपैड पर उतरेगा जिसके बाद वह दोपहर 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। करीब 45 मिनट के संबोधन के उपरांत पीएम वापस रवाना हो जायेंगे।
भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया। स्थानीय स्तर पर सभी विधानसभा क्षेत्रों से मोदी को सुनने के लिए लोग आएंगे। प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि रैली में रनिया अकबरपुर विधानसभा में होने वाली जनसभा में मोदी को सुनने के लिये कानपुर देहात की रसूलाबाद, रनिया अकबरपुर, सिकंदरा और भोगनीपुर विधानसभाओं तथा जालौन की माधोगढ़, उरई और कालपी विधानसभाओं के कार्यकर्ता आयेंगे। वहीं कानपुर जिले की कल्याणपुर, गोंिवदनगर, सीसामऊ, आर्यनगर, किदवईनगर, छावनी,महाराजपुर, बिठूर, बिल्हौर और घाटमपुर विधानसभाओं के कार्यकर्ता,समर्थक और पदाधिकारी वर्चुअल माध्यम से पीएम का संबोधन देख सुन सकेंगे।
इसके लिए पार्टी ने 27 सांगठनिक मंडलों में बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाकर कोविड निर्देशों का पालन कर लोगों को पीएम का संबोधन सुनाने की व्यवस्था की है। इस समय उक्त विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के प्रत्याशी भी उपस्थित रहेंगे। मोदी की वर्चुअल रैली का प्रसारण सभी प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा के पदाधिकारियों ने कड़ी मेहनत करते हुए भारी संख्या में लोगों को आमंत्रित कर इकट्ठा किया है। इस जनसभा के बहाने कानपुर नगर व देहात के साथ जालौन विधानसभा की सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही नये मतदाता को जो पहली बार वोट डाल रहे हैं ऐसे करीब 17 हजार नए मतदाताओं को भाजपा की विचारधारा से जोड़ने के लिए आमंत्रित कर जनसभा में लाया गया है। इस के साथ बुजुर्गों के लिए अलग से दीर्घा बनाई गई है साथ ही महिलाओं की दीर्घा भी बनी है।
भाजपा के मीडिया प्रभारी विकास मिश्रा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को यादगार बनाने के लिए तैयारी पूरी है। बस व निजी वाहनों से लोगों को जनसभा स्थल पर लाया जाएगा।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.