Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

शिवराज ने नागरिकों से भ्रम और अफवाहों से बचने का अनुरोध किया

- Sponsored -

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन जिले में कोरोना के कारण मृत्यु के मामलों को लेकर चल रही खबरों के बीच आज नागरिकों से भ्रम और अफवाहों से बचने का अनुरोध किया है।

श्री चौहान ने इस संबंध में उज्जैन जिला जनसंपर्क कार्यालय की ओर से एक अधिकारी के वीडियो जारी करने संबंधी ट्वीट को पोस्ट करते हुए लिखा है ‘मध्यप्रदेश सरकार अपने नागरिकों की सेवा, उन्नति एवं प्रगति के लिए पूरी शक्ति से कार्य कर रही है। कृपया भ्रम और अफवाहों से बचकर रहें।’

इस बीच महिला एवं बाल विकास विभाग के सहायक संचालक साबिर अहमद सिद्दीकी ने एक वीडियो जारी कहा कि जिले में राज्य सरकार की ओर से प्राप्त आदेश के आधार पर एक सर्वे किया गया था, जिसमें 1311 बच्चे अनाथ पाए गए। सर्वे के जरिए यह पता लगाना था कि कितने बच्चों के माता या पिता की मृत्यु हुयी है। इसमें 1311 बच्चे ऐसे निकले जिनके माता या पिता की मृत्यु विभिन्न कारणों से हुयी है। लेकिन यह मौत कोरोना के कारण नहीं हुयी है। उन्होंने कहा कि कतिपय इलेक्ट्रानिक मीडिया में ये सूचना प्रसारित की जा रही है कि जिले में 1311 लोगों की मृत्यु कोरोना के कारण हुयी है, जो असत्य और भ्रामक है। इस मामले को लेकर मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने भी सवाल उठाए थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply