Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

शिवराज सिंह चौहान करेंगे देश के शीर्षस्थ उद्योगपतियों से मुलाकात

- Sponsored -

मध्यप्रदेश में औद्योगिक निवेश आमंत्रित करने के उद्देश्य से इंदौर में आगामी जनवरी माह में आयोजित होने वाले ‘इंवेस्टर्स समिट’ की तैयारियों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को मुंबई की यात्रा के दौरान देश के शीर्षस्थ उद्योगपतियों और उनके प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार श्री चौहान 10 नवंबर को मुंबई में महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. अनीश शाह, हिन्दुस्तान यूनिलिवर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी संजीव मेहता तथा रिलायंस इंडस्ट्रीज के निदेशक अनंत अंबानी व धनराज नाथवानी, सिएट टायर्स के प्रबंध निदेशक अनंत गोयनका, यू.एस. फार्मा के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक तपन संघवी, केमेरिक्स लाइफ साइंसेज के निदेशक ए.के. मिश्रा, एनक्यूब ऐथिकल फार्मा के प्रबंध निदेशक मेहुल शाह, ग्यूफिक बायोसाइंसेज के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक जयश चौकसी और पीरामल ग्रुप के उपाध्यक्ष डॉ. स्वाति पीरामल से भेंट करेंगे। इस अवसर पर राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों का दल भी मौजूद रहेगा।

- Sponsored -

सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री श्री चौहान फार्मा और मेडिकल उपकरणों के निर्माण से संबंधित इकाइयों की राज्य में स्थापना की संभावनाओं पर इस क्षेत्र में कार्यरत उद्योगपतियों से विशेष रूप से चर्चा करेंगे। इसके अंतर्गत गोदरेज, एलेम्बिक फार्मा, आदित्य बिरला ग्रुप, हीरानंदानी ग्रुप, सन फार्मास्युटिकल्स, टाटा संस, प्रोक्टर एंड गेम्बल इंडिया, लार्सेन एंड ट्यूबरो, परस्सिटेंट सिस्टम्स और पंचशील रियल्टी रिजर्व के प्रमुखों और पदाधिकारियों से भी चर्चा करेंगे।

श्री चौहान ने अपनी मुंबई यात्रा से पहले कल यहां उद्योग और संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक में चर्चा की। इस दौरान श्री चौहान ने कहा कि उद्योगपतियों और निवेशकों के लिए जनवरी 2023 में इंदौर में होने वाली ‘इंवेस्टर्स समिट’ परिणाममूलक हो, इस उद्देश्य से प्रदेश की आवश्यकताओं, निवेश के अवसरों और संभावनाओं की निवेशकों और उद्योगपतियों को विस्तार से जानकारी दी जाना चाहिए। प्रदेश में कृषि उपकरणों के निर्माण और फार्मा तथा मेडिकल डिवाइस निर्माण से संबंधित उद्योगों की संभावनाओं से इस क्षेत्र में कार्यरत उद्योगपतियों को विशेष रूप से अवगत कराया जाए।

- Sponsored -

मुख्यमंत्री अपनी मुंबई यात्रा के दौरान जनवरी 2023 में इंदौर में प्रस्तावित इन्वेस्टर्स समिट के लिए उद्योगपतियों और निवेशकों को आमंत्रित भी करेंगे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.