Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

शिव सेना उत्तर प्रदेश में ठोकी ताल, 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी:राउत

- Sponsored -

मुंबई, 11 जनवरी (वार्ता) शिवसेना उत्तर प्रदेश के आगामी चुनाव में 50 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय किया है।

पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने मंगलवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी ने आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कम से कम 50 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

श्री स्वामी प्रसाद मौर्य के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से इस्तीफा देने और समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री राउत ने कहा कि यह भाजपा के पतन की शुरुआत है और आगामी विधानसभा चुनाव के बारे में अनुमान लगाने का मानदंड है।

- Sponsored -

इससे पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख श्री शरद पवार ने भी कहा कि श्री मौर्य का इस्तीफा भाजपा के पतन की शुरुआत है, इससे भविष्य में उत्तर प्रदेश में भाजपा को और नुकसान होगा क्योंकि राज्य के लोग योगी सरकार से नाराज हैं और बदलाव चाहते हैं।

- Sponsored -

उन्होंने गोवा के बारे में कहा कि अन्य समान विचारधारा वाले दलों के साथ बातचीत चल रही है, लेकिन,कांग्रेस ने गोवा में अकेले जाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि हम गोवा में भी महाराष्ट्र के फार्मूले का उपयोग करने की कोशिश कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में राकांपा, समाजवादी पार्टी और समान विचारधारा वाली पार्टियों से हाथ मिलाएगी। उन्होंने दावा किया कि बदलाव उत्तर प्रदेश में दिखाई दे रहा है और कहा कि श्री मौर्य का भाजपा से बाहर होना और समाजवादी पार्टी में शामिल होने का उनका फैसला सिर्फ एक शुरुआत है क्योंकि विभिन्न दलों के अधिक से अधिक नेता उत्तर प्रदेश में विपक्ष के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और सहयोगी दलों की सरकार बनेगी।

श्री राउत ने कहा कि वह जल्द ही उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.