Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

शाह ने अर्जुन चौरसिया की मौत पर बंगाल सरकार से मांगी रिपोर्ट

- Sponsored -

कोलकाता : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि उनके मंत्रालय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के युवा नेता अर्जुन चौरसिया की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत के संबंध में पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी है।
राजधानी कोलकाता के उत्तरी इलाके कोस्सीपोर के घोषपाड़ा में एक बंद पडे रेलवे क्वार्टर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के युवा मोर्चा के नेता अर्जुन चौरसिया का शव फांसी के फंदे से लटकते पाये जाने के बाद भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच जबरदस्त विवाद हुआ। इस बीच अर्जुन की मौत की खबर पाकर केंद्रीय गृहमंत्री भी बंगाल के लिए रवाना हो गये। कोलकाता पहुंचते ही श्री शाह हवाईअड्डे से सीधे कोस्सीपोर में शोक संतप्त परिवार से मिलने पहुंचे। परिजनों से मुलाकात के बाद श्री शाह ने कहा ‘‘ अर्जुन चौरसिया राजनीतिक हत्या का शिकार हुए हैं। हम परिजनों के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं और इस मामले की सीबीआई जांच के लिए न्यायिक हस्ताक्षेप की मांग करते हैं।’’ दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग करते हुए श्री शाह ने इस हत्या की कड़े शब्दों में भर्त्सना की और कहा कि पार्टी इस रहस्यमय मौत के मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) से कराये जाने की मांग करती है और इसके लिए कलकत्ता उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटायेगी।
इस बीच भाजपा नेता एवं वकील प्रियंका तिबरेवाल शव का पोस्टमार्टम नहीं किये जाने के संबंध में अपील दायर कराने को पीडित की मां को लेकर उच्च न्यायालय पहुंची। उन्होंने डर जताया कि पोस्टमार्टम के बहाने मौत के कारणों के सबूतों के साथ छेड़छाड़ की जा सकती है। इससे पहले मृतक के परिजनों की इच्छा के विरूद्ध पुलिस की एक विशेष टीम शव को आर जी कार अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए ले गयी।
श्री शाह ने कहा कि मृतक के परिजनों के साथ सहानुभूति दिखाने और दोषियों को गिरफ्तार करने की जगह पुलिस शव को परिजनों की मर्जी के खिलफ उठाकर ले गयी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply