Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

धवन, गायकवाड, श्रेयस समेत कई भारतीय खिलाड़ी कोविड संक्रमित

- Sponsored -

अहमदाबाद:अहमदाबाद में वेस्टइंडीज के ख़लिाफÞ वनडे सीरीज के निर्धारित शुरुआत से चार दिन पहले, भारत के कई खिलाड़यिों का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है कि शिखर धवन, नवदीप सैनी, श्रेयस अय्यर और ऋतुराज गायकवाड की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फÞींिल्डग कोच टी दिलीप भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीसीसीआई की रिलीज में ये भी कहा गया है कि मयंक अग्रवाल को वनडे दल में शामिल कर लिया गया है।
दोनों टीमें एक ही होटल में रह रही हैं, लेकिन अलग-अलग फ्Þलोर पर। समझा जाता है कि बीसीसीआई ने अगला कÞदम तय करने से पहले गुरुवार सुबह एक और कोविड टेस्ट कराने का फैÞसला किया है। जिन खिलाड़यिो का कोविड टेस्ट सकारात्मक आया है वे अपने कमरों में ही आइसोलेशन में रहेंगे। साथ ही कोविड से संबधित सभी सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे।
वेस्टइंडीज की टीम मंगलवार को अहमदाबाद में पहुंची है, जबकि 31 जनवरी को भारतीय टीम के खिलाड़ियों का संयोजन शुरू हुआ था। बीसीसीआई द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों के अनुसार दोनों टीमों को तीन दिनों के क्वारेंटीन से गुजरना होगा। इसके बाद ही वह मैदान पर अभ्यास करने के लिए जा पाएंगे।
वनडे सीरीज बायो-बबल के अंदर खेली जाएगी, भारत इस समय संभवत: तीसरी लहर की चपेट में है। मंगलवार को भारत में एक लाख 60 हजार से ज्Þयादा नए कोरोना के मामले सामने आए थे, गुजरात में कोरोना संक्रमितों की संख्या मंगलवार को 8 हजार से ज्Þयादा थी। वनडे सीरीज गुजरात के अहमदाबाद में ही आयोजित होगी।
इस सीरीज में पहली बार रोहित शर्मा भारत के फÞुल टाइम कप्तान के तौर पर खेलेंगे। साथ ही साथ बाएं हाथ के रिस्ट स्पिनर कुलदीप यादव और आॅफÞ स्पिनर वॉंिशगटन सुंदर की भी टीम इंडिया में वापसी हो रही है। जबकि लेग स्पिनर रवि बिश्नोई और बैंिटग आॅलराउंडर दीपक हुड्डा को भी भारतीय दल में शामिल किया है। साथ ही तमिलनाडु के शाहरुख़ ख़ान और आर साईकिशोर टीम में रिजर्व खिलाड़ियों के तौर पर शामिल किए गए हैं।
दूसरी तरफÞ इस सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम में तेज गेंदबाज केमार रोच की वापसी हो रही है, जो 2019 के बाद से किसी भी वनडे मैच का हिस्सा नहीं रहे हैं।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.