Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

दिव्यांगों की सेवा सबसे बड़ा पुण्य का कार्य : भाजपा

- Sponsored -

जौनपुर : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बदलापुर के विधायक रमेश चंद्र मिश्र ने आज कहा कि दिव्यांग जनों की सेवा करना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है । केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार दिव्यांगों के लिए ऐतिहासिक कार्य कर रही है। समाज में उन्हें बराबरी की हिस्सेदारी देकर उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए तमाम तरह के रोजगार उपलब्ध करा रही है।

विधायक श्री मिश्र बदलापुर ब्लॉक परिसर में आयोजित भव्य समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। इस समारोह में क्षेत्रीय विधायक ने 100 से अधिक दिव्यांग जनो को विधायक निधि से 37 मोटरराइज्ड ट्राई साइकिल, और 62 ट्राईसाइकिल समेत अन्य दिव्यांग सहायतार्थ उपकरण वितरण किया। बदलापुर विधानसभा क्षेत्र में पहली बार इस तरह के समारोह में दिव्यांग जनों ने क्षेत्रीय विधायक के हाथों मोटराइज्ड ट्राई साइकिल व अन्य प्रकार के मदद पाने पर खासे प्रसन्न रहें।

विधायक ने उपस्थित लोगों को भरोसा दिया कि उनके सुख दुख में हमेशा हम मददगार रहेंगे। बदलापुर क्षेत्र की जनता को कभी भी किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी। मिश्र ने कहा कि दिव्यांग उपकरण प्राप्त होने से दिव्यांगों को अपना जीवन यापन आसान बनाने में सहायता मिलेगी। अन्य सामाजिक कार्यक्रमो में सम्मिलित होने में सहायता प्राप्त होगी।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply