Live 7 Bharat
जनता की आवाज

केरल: ईसाइयों की प्रार्थना सभा में सिरियल धमाका, हादसे में 1 की मौत, कई घायल

केरल के कलामासेरी स्थित एक ईसाई समूह के कन्वेंशन सेंटर में हुआ धमाका

- Sponsored -

केरल के एर्नाकुलम स्थित एक ईसाई समूह के कन्वेंशन सेंटर में रविवार सुबह एक के बाद एक तीन धमाके हुए। हादसे में एक शख्श की मौत हो गई जबकि 40 से अधिक लोग घायल हो गए. धमाके के चलते कन्वेंशन सेंटर में कई जगहों पर आग लग गई। जिसके चलते घटनास्थल पर चारों तरफ चीख पुकार और भगदड़ मच गई। वही हादसे की खबर लगने के बाद मौके पर पहुंचे कलामासेरी थाने के अधिकारी अब हादसे की वजह का पता लगाने में जुट गए है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी घटनास्थल से लोगों को निकालने में जुट गए।

इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने केरल CM से धमाके के मुद्दे पर बात की हैं और घायलों का हाल जाना। केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने हादसे में घायल लोगों का हर संभव उपचार करने के अधिकारियों को आदेश दिए है।

- Sponsored -

सीएम पिनाराई विजयन ने घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

कन्वेंशन सेंटर में हुए धमाके के बाद मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने इसे बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बताया. सीएम ने मामले में डीजीपी से बात कर जानकारी हासिल की और कहा की केरल सरकार इसे बहुत गंभीरता से ले रही हैं. फिलहाल इस सीरियल धमाकों की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी (NIA) को सौपीं गई है। एनआईए की टीम अब पूरे मामले की जांच करेगी और घटना के कारणों का पता लगायेंगी कि आखिरकार ये तीन धमाके कैसे और इसके पीछे कौन दोषी है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: