Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

औरैया में युवक युवती के शव मिलने से सनसनी

- Sponsored -

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के अजीतमल क्षेत्र में शुक्रवार सुबह अलग अलग स्थानो पर एक युवक और एक युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गयी है। युवती के शव को पेट्रोल से जलाया गया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि नेशनल हाईवे से सिकरोड़ी मार्ग पर ग्रामीणों ने एक लावारिस टैक्सी में खून लगा देखा जबकि पास में सरसों के खेत में रक्तरंजित युवक का शव पड़ा देखा, जिसके हाथ पैर बंधे होने के साथ गले में पेचकस घुसा होने के निशान थे। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के साथ छानबीन शुरू कर दी।
उन्होने बताया कि मृतक की पहचान हरियाणा में गुरूग्राम निवासी धर्मपाल बाबरिया के पुत्र मुकेश के तौर पर की गयी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
वहीं अजीतमल क्षेत्र में ही मुरादगंज-फफूंद रोड पर चपटा के आगे नेवलपुर के पास करीब 25 वर्षीय युवती का शव मिला है। पहचान मिटाने के लिये उसका चेहरा समेत शरीर का ऊपरी हिस्सा पेट्रोल से जलाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि आज सुबह शवों के मिलने की जानकारी हुई है जिसके बाद पुलिस ने उन्हें कब्जे में लेकर साक्ष्य जुटाने के साथ दोनों के कनेक्शन जुटाने के प्रयास में जुटी है। युवती के शरीर का ऊपरी हिस्सा जला होने के कारण अभी पहचान नहीं हो सकी है जबकि युवक कार का ड्राइवर है और गुड़गांव का रहने वाला है। शीघ्र ही दोनों शवों का आपसी कनेक्शन है या नहीं इसका पता करने के साथ घटना का अनावरण किया जायेगा।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.