Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में विज्ञान प्रदर्शनी और पावर प्वाइंट प्रेजेन्टेशन का आयोजन

- Sponsored -

IMG 20220915 WA0017

- Sponsored -

गिरिडीह:  सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, गिरिडीह में भारतवर्ष के प्रथम अभियंता सर एम. विश्वेश्वरैया के जन्मदिवस के अवसर पर अभियंता दिवस का आयोजन किया गया। इस अभियंता दिवस का शुभारंभ सर एम. विश्वेश्वरैया जी की प्रतिमा पर संस्थान के निदेशक डॉ बिजय सिंह द्वारा पुष्पांजलि अर्पित कर की गई।
इसके उपरांत संस्थान के सभी ब्रांच के विद्यार्थियों द्वारा विज्ञान प्रदर्शनी में विभिन्न प्रकार के मॉडल प्रस्तुत किया गया।
विज्ञान प्रदर्शनी में प्रथम वर्ष कैटेगिरी में मैकेनिकल ब्रांच के द्वारा निर्मित एलेक्ट्रिक सेफ्टी गन को विजेता घोषित किया गया। साथ में माइनिंग ब्रांच निर्मित अंडर ग्राउंड माइनिंग को द्वितीय और इलेट्रिकल ब्रांच द्वारा निर्मित हाइड्रो पावर प्लांट को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

IMG 20220915 WA0016
इसी क्रम में तृतीय वर्ष कैटेगरी में सिविल ब्रांच निर्मित मल्टी पर्पस डैम को विजेता घोषित किया गया। द्वितीय और तृतीय स्थान पर क्रमशः इलेक्ट्रिकल ब्रांच निर्मित टच स्विच बोर्ड और माइनिंग ब्रांच निर्मित ओपन कास्ट माइनिंग को मिला।
निदेशक डॉ बिजय सिंह ने सभी विजेताओं को सम्मानित किया और बताया कि हमारे संस्थान से पिछले 6 वर्षों में 700 से अधिक विद्यार्थियों को इंजीनियर बनाया है जो अलग अलग क्षेत्र में रोजगार पाकर और रोजगार देकर अपना और संस्थान का नाम रोशन कर रहे हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply