Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कोरोना के चलते धमतरी में पहली से आठवीं तक की स्कूल बंद

- Sponsored -

धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर कक्षा पहली से आठवीं तक की कक्षाओं को बंद करने का आदेश आज जारी किया गया। वहीं, कक्षा नवमीं से 12वीं तक की कक्षाओं का संचालन विद्यार्थियों की एक-तिहाई की उपस्थिति में करने के निर्देश दिए गए हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार जिले में स्थित शासकीय, अर्धशासकीय एवं अशासकीय स्कूलों के संस्था प्रमुखों को जारी किए गए आदेश में जिला शिक्षा अधिकारी रजनी नेल्सन ने कहा कि कोविड-19 के तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को नियंत्रण करने के दृष्टिकोण से कक्षा पहली से आठवीं तक संचालित सभी प्राथमिक एवं पूर्व माध्यमिक विद्यालियों को आगामी आदेश तक बंद रखा जाए। साथ ही कक्षा नवमीं से 12वीं (हाई एवं हायर सेकण्डरी स्कूल) तक की शालाओं का एक-तिहाई बच्चों की उपस्थित में संचालित किया जाए।
उन्होंने सभी हाई एवं हायर सेकण्डरी स्कूलों में कोविड अनुरूप व्यवहार (विद्यालय की साफ-सफाई, सैनिटाइजेशन व बच्चों एवं स्टाफ को मास्क का अनिवार्य प्रयोग किए जाने, साथ ही सोशल डिस्टेंंिसग) का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने को कहा है। इसके अलावा शालाओं में अध्ययनरत 15 से 18 वर्ष के विद्यार्थियों का शत-प्रतिशत कोविड टीकाकरण का कार्य आगामी दो दिनों के भीतर पूर्ण करने के भी निर्देश दिए गए हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.