Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

समाजवादी पार्टी के विधायक का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

- Sponsored -

उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक संग्राम सिंह यादव और बलिया सदर कोतवाल के साथ जमकर नौंक-झौंक हुयी। इसका विडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक होने के बाद पुलिस अधिक्षक राज करन नैय्यर ने शुक्रवार को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस के अनुसार यह वीडियो गुरूवार की देर शाम, बलिया रेलवे स्टेशन के सामने का है। जिसमें बलिया सदर कोतवाल प्रवीण सिंह व फेंफना से सपा विधायक संग्राम सिंह के बीच किसी बात को लेकर जमकर नोंक-झोंक साफ तौर पर देखी जा सकती है।

- Sponsored -

विधायक संग्राम सिंह ने बलिया सदर कोतवाल प्रवीण सिंह पर विधायक पुत्र से गाड़ी खड़ी करने को लेकर दुर्व्यवहार करने, देख लेने की धमकी देने व सपा सरकार न होने का हवाला देने का आरोप लगाया है। सपा विधायक ने संवाददाताओं को बताया कि उनके बेटे ने अपना वाहन खड़ा किया था। बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी ने वाहन हटाने को कहा तो इसके बाद उनके बेटे ने कहा कि वह वाहन हटा ले रहा है।

इसके बाद कोतवाली के प्रभारी ने उनके बेटे को अपशब्द कहे तथा उन्हें व उनके बेटे को देख लेने की धमकी दी। कोतवाली के प्रभारी ने इसके साथ ही कहा कि सपा की सरकार नहीं है। उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से करने की बात कही है।

- Sponsored -

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने शुक्रवार को बताया कि यह मामला संज्ञान में आया है । इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। पुलिस उपाधीक्षक शहर को जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जायेगी। मामले पर क्षेत्राधिकारी बलिया सिटी ने बताया कि मामले की जांच मुझे सौपी गयी है । जिसके तहत दोनों पक्षों को बुलाया गया है । दोनो पक्षों की बात सुनने के बाद आगे आवश्यक कार्यवाई की जायेगी ।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.