Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर में लगी आग, दो डिब्बे जले

- Sponsored -

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में दौराला रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह सहारनपुर से दिल्ली जाने वाली एक पैसेंजर ट्रेन के दो डिब्बों में भीषण आग लग जाने से अफरातफरी मच गई लेकिन इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।
रेलवे के आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि संभवत आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी लेकिन ट्रेन के दौराला स्टेशन पर खड़े होने की वजह से आग पर तुरंत काबू पा लिया गया। सभी यात्रियों के डिब्बों से बाहर निकलने की वजह से किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है और सतर्कता के कारण एक बड़ा हादसा होने से टल गया।
पुलिस के अनुसार सहारनपुर पैसेंजर दौराला स्टेशन पर आज सुबह सात बजकर 10 मिनट पर पहुंचनी थी और आम तौर पर दैनिक यात्री स्टेशन पर मौजूद थे। स्टेशन पर पहुंचते ही अचानक ट्रेन के दो डिब्बों में धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया।
रेलवे अधिकारियों ने तुरंत दोनों आग प्रभावित डिब्बों से यात्रियों को बाहर निकल वाने का काम किया। मौके पर हालांकि भगदड़ जैसे हालात बन गये लेकिन तमाम यात्रियों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। बताया गया है कि तेज हवा के कारण आग बुझाने के काम में दमकल कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।
इसके कारण मेरठ सहारनपुर रेलवे रूट प्रभावित हो गया और कई महत्वपूर्ण ट्रेनें प्रभावित रही। इनमें दिल्ली देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस, शालीमार एक्सप्रेस और नौचंदी एक्सप्रेस आदि गाड़यिां शामिल रहीं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.