Live 7 Bharat
जनता की आवाज

पिकअप वैन में दौड़ा करंट,10 कांवड़ियों की मौत, 16 अस्‍पताल में भर्ती

- Sponsored -

कूचबिहार: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में रविवार देर रात जलपेश में स्थित शिव मंदिर जा रहे 10 कांवडियों की मौत हो गई। यात्रियों को ले जा रही एक पिकअप वैन में करंट फैलने के कारण ये हादसा हुआ। इस घटना में 16 अन्य लोग भी घायल हो गए।समाचार एजेंसी के अनुसार घायल यात्रियों को स्‍थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां 16 लोगों को इलाज के लिए जलपाईगुड़ी अस्पताल रेफर कर दिया गया। शार्ट सर्किट के कारण करंट फैल गया और पिकअप वैन में सवार कांवड़िए इसकी चपेट में आ गए। जिसमें से 10 की मौत हो गई जबकि 16 को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद से पिकअप वैन चालक फरार बताया जा रहा है। हादसे के समय वैन में 30 लोग सवार थे।पुलिस का कहना है कि हादसा डीजे सिस्‍टम के जेनरेटर वायरिंग में शार्ट सर्किट के कारण हुआ और पूरे वाहन में करंट फैल गया। दुर्घटना के सही कारणों का पता लगाने के लिए चालक की तलाश की जा रही है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, माताभंगा, अमित वर्मा ने बताया कि रविवार रात करीब 12 बजे मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धरला पुल पर घटना हुई, जहां जलपेश जा रहे यात्रियों को ले जा रही एक पिकअप वैन में करंट फैल गया। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है जो वाहन के पिछले हिस्से में लगाया गया था।
सभी यात्री शीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और उनके परिजनों को इस दुखद घटना की सूचना दे दी गयी है। ह्लवाहन को जब्त कर लिया गया है लेकिन चालक भाग गया है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं। पुलिस राहत और किसी भी आवश्यक सहायता के लिए समन्वय कर रही है।ह्वमामले में आगे की जांच की जा रही है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: