Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

रोहतास : वज्रपात से एक ही प्रखंड के 3 लोगों की मौत

- Sponsored -

सासाराम: जिले में रविवार को आकाशीय बिजली एक बार फिर कहर बनकर गिरी। रोहतास जिले में पिछले 24 घंटों में शिवसागर प्रखंड के अलग-अलग गांव में बिजली गिरने से एक किशोरी सहित पांच लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए। सिर्फ रविवार की बात करें तो शिवसागर प्रखंड के तीन अलग-अलग गांवों में इस घटना में एक किशोरी सहित तीन लोगों की मौत हुई है।

मरने वालों में सिंघनपुर निवासी 55 वर्षीय सुरेश सिंह, आलमपुर निवासी बिगन पासी का 12 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार और मुहम्मदपुर पंचायत के सिकंदरपुर गांव निवासी बालकेश्वर चेरो की 15 वर्षीय पुत्री संगीता कुमारी शामिल हैं। वहीं घायलों में सिकंदरपुर की लालपरी देवी, पिंकी देवी, नवलता देवी, तेतरी कुमारी व दौलती देवी शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय सुरेश कुमार जानवरों को चराने खेतों में ले गया था, जबकि बिट्टू अपने अमरूद के बगीचे में अमरूद की रखवाली कर रहा था इसी दौरान बिजली गिर गई जिसकी चपेट में आने से यह हादसा हो गया। वहीं संगीता कुमारी अपने घर के अन्य सदस्यों के साथ खेत में रोपनी कर रही थी। इस दौरान दोपहर में आकाशीय बिजली गिर पड़ी जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना की खबर मिलते हैं स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं सभी घायलों को सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि शनिवार की दोपहर भी आकाशीय बिजली गिरने से शिवसागर प्रखंड में ही दो भाई-बहन की मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply