Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

RJD की बैठक आज. तेजस्वी यादव कर रहे हार की समीक्षा

- sponsored -

बिहार चुनाव में हार के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) आज पहली बार समीक्षा बैठक आयोजित करने जा रही है. इस बैठक में पार्टी के बड़े नेताओं को बुलाया गया है. बैठक में हार पर समीक्षा की जाएगी. माना जा रहा है कि बैठक में कई नेताओं के बगावती सुर देखने को मिल सकता है.

मिली जानकारी के अनुसार बिहार में सरकार बनाने से चुकने के बाद राजद आज पहली सभी उम्मीदवारों की बैठक बुलाई है. इस बैठक में जिलाअध्यक्ष और जिला महासचिव को भी बुलाया गया है. बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह करेंगे.

लिखित देना होगा जवाब- राजद ने बैठक को लेकर आदेश जारी करते हुए कहा था कि सभी उम्मीदवारों, जिलाध्यक्षों और महासचिवों को लिखित में जवाब पेश करना होगा. वहीं सभी नेताओं को तेजस्वी यादव संबोधित करेंगे. इसके अलावा सभी नेताओं से फीडबैक भी पार्टी लेगी

- Sponsored -

दिग्गज नेताओं ने बताया हार का कारण- इधर, बैठक से पहले पार्टी के दिग्गज नेताओं ने अपना बयान दिया है. पार्टी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, भोला यादव और शिवानंद तिवारी हार का कारण बता दें चुके है. एक ओर जहां तिवारी कांग्रेस को हार के लिए जिम्मेदार ठहरा चुके हैं, वहीं दूसरी भोला यादव और अब्दुल बारी सिद्दीकी हार के लिए लालू की अनुपस्थिति को कारण बताया.

15 सीटों पर रहा करीबी मुकाबला- बता दें कि बिहार चुनाव में 15 सीटों पर एनडीए ओर महागठबंधन के बीच करीबी मुकाबला रहा, जिसमे महागठबंधन की हार हो गई. वहीं राजद भी कई ऐसे सीटें जीती है, जहां पर मार्जिन बहुत ही कम है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -