Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

दबंगों ने महिला और उसकी दो नाबालिग बेटियों के साथ की मारपीट, घर से निकाला

- Sponsored -

पटना: राजधानी पटना में गुरुवार को दबंगों की मनमानी करने का मामला सामने आया है। मामला जिले के राजीव नगर थाना क्षेत्र के एक इलाके का है। दबंगों ने महिला को उसकी दो नाबालिग बेटियों के साथ अल सुबह घर से बाहर निकाल दिया। निकालने पहले उनके साथ जमकर मारपीट भी की गई। इतने से जब उनका जी नहीं भरा तो उन्होंने घर का सारा सामान घर से बाहर फेंक दिया। वहीं, मदद के लिए फोन कर रही महिला का मोबाइल फोन भी छीन कर नाले में फेंक दिया।

मोबाइल फेंके जाने के बाद बच्चियों को छोड़कर मदद की गुहार लगाने के लिए महिला एसएसपी कार्यालय चली गई। इस संबंध में जब बच्चियों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मां एसएसपी कार्यालय इसलिए गई क्योंकि राजीव नगर थाने की पुलिस बात नहीं सुनती। इस मामले में राजीव नगर थाने के प्रभारी का पक्ष जानने के लिए फोन किया गया लेकिन उन्होंने नहीं उठाया।

बच्चियों ने कहा कि उनके पिता कई बार गैरकानूनी और जाली नोट छापने के मामले में जेल जा चुके हैं। 2018 में महिला थाना में बेटी की ओर से ही दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया था। उस वक्त से पिता की ओर लगातार केस वापस लेने के लिए धमकी दी जा रही है। वारंट निकलने के बाद से वह भी फरार है।

जिन दबंगों ने पीड़िता के घर पर कब्जा किया है उनका कहना है कि पिता ने मकान बेच दिया है। वहीं, पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति ने उससे जबरदस्ती शादी की थी। बेटी का ही रेप करने के बाद से वो घर से फरार है, लेकिन आए दिन सभी को जान से मारने की धमकी देता है। पुलिस भी इस मामले में उनकी कोई मदद नहीं कर रही।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply