Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

रेमडेसिविर कालाबाजारी मामला : हाईकोर्ट ने सीआईडी एडीजी से पूछा- कोई जांच प्रभावित करने की कोशिश तो नहीं कर रहा

रांची: उच्च न्यायालय में रेमडेसिविर की कालाबाजारी मामले में गुरुवार को महत्वपूर्ण सुनवाई हुई। मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति डॉ0 रवि रंजन और न्यायमूर्ति सुजीत नारायण प्रसाद की खंडपीठ में हुई सुनवाई के दौरान सीआईडी के एडीजी भी वीडियो कॉन्फ्रेंिसग के माध्यम से उपस्थित हुए।

खंडपीठ ने उनसे कई बिन्दुओं पर सवाल किये, जिनका जवाब सीआईडी के एडीजी ने अदालत को दिया और यह विश्वास दिलाया कि इस मामले की जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है। खंडपीठ ने सीआईडी के एडीजी से यह पूछा कि आप डर तो नहीं रहे? कोई जांच प्रभावित करने की कोशिश तो नहीं कर रहा? इस पर एडीजी सीआईडी की ओर से जवाब दिया गया कि विभाग को कोई प्रभावित नहीं कर रहा है और जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है और बहुत जल्द ही दोषियों पर कार्रवाई भी की जाएगी।

खंडपीठ ने एडीजी के जवाब पर संतुष्टि जताते हुए कहा कि अदालत को पुलिस की जांच पर भरोसा है, खंडपीठ आश्वास्थ है कि पुलिस बेहतर ढंग से इस मामले में जांच करेगी। अब इस मामले की अगली सुनवाई 17 जून को होगी। सुनवाई के दौरान महाधिवक्ता राजीव रंजन ने सरकार का पक्ष रखा।

गौरतलब है कि पिछली सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने सीआईडी के एडीजी को अदालत के समक्ष उपस्थित होने का निर्देश दिया था। अदालत ने तत्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि अब तक जांच को देखकर ऐसा लग रहा है कि बड़ी मछलियों पर केंद्रित न होकर यह जांच सिर्फ छोटी मछलियों पर की जा रही हैं।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply