Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

नशे का जखीरा बरामद, 13 तस्कर गिरफ्तार

- Sponsored -

रायबरेली:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ शुरु किये गये राज्यव्यापी अभियान के तहत रायबरेली जिले के ऊंचाहार, खीरो और लालगंज इलाकों में पिछले 24 घंटों के दौरान भारी मात्रा में मादक द्रव्य बरामद कर पुलिस ने 13 तस्करों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने सोमवार को बताया कि नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ चलाये गये अभियान के दौरान बीती रात अवैध शराब, गांजा व स्मैक की बरामदगी हुयी है। इसमें खीरो इलाके से 340 लीटर अवैध शराब की बरामदगी हुई है। इस दौरान पुलिस ने अवैध रूप से कच्ची शराब बनाने के धंधे में लगे 10 लोगों का पकड़ा है। इनमें कुछ महिलायें भी शामिल हैं।
इसी तरह ऊंचाहार इलाके से अवैध गांजे के दो तस्कर विमल कुमार तिवारी और पवन कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से 05 किग्रा से अधिक अवैध गांजे की बरामदगी हुई है। गांजे की तस्करी का आरोपी विमल तिवारी जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची शामिल है।
उधर लालगंज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इलाके से 54 ग्राम स्मैक के साथ गोंिवद उर्फ जैकी को गिरफ्तार किया है। बरामद स्मैक की कीमत पुलिस के अनुमान के अनुसार करीब चार लाख रुपये होनी चाहिए। बताया गया कि गोंिवद उर्फ जैकी भी पुराना हिस्ट्रीशीटर है और जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.