Live 7 Bharat
जनता की आवाज

आईपीएल समापन समारोह में रणवीर सिंह का जलवा, ए आर रहमान ने किया सबको भावुक

- Sponsored -

अहमदाबाद: गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले आईपीएल 2022 के फाइनल मैच से पहले समापन समारोह में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और संगीतकार ए आर रहमान ने ऐसा समा बांधा कि दर्शक मंत्रमुग्ध हो गये।
समापन समारोह की शुरुआत करते हुए रणवीर सिंह ने अपनी फिल्मों के गीतों के अलावा दक्षिण की सुपरहिट फिल्­म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाचो-नाचो-नाचो’ पर नाचकर सबका दिल जीता। अपनी जानदार शख्सियत के लिये मशहूर रणवीर ने केजीएफ फिल्­म के डायलोग ‘वॉयलेंस लाइक्­स मी’ से प्रशंसकों के बीच ऊर्जा की एक लहर पैदा की। रणवीर के बाद मशहूर गायक व संगीतकार एआर रहमान ने मंच अपने नाम किया।
सुर संग्राम एआर रहमान ने जब मां तुझे सलाम गाया, तो स्टेडियम में मौजूद सभी क्रिकेटर और प्रशंसक भावुक हो गए। इस बीच राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी एआर रहमान के साथ सुर मिलाते नजर आए।
गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित फाइनल में नवागंतुक गुजरात अपने पहले ही सीजन में खिताब जीतना चाहेगी, जबकि राजस्थान 14 साल बाद ट्रॉफी को घर ले जाना चाहेगी।
उल्लेखनीय है कि फाइनल मैच में ‘लगान’ सुपर स्टार आमिर खान कमेंट्री करते नजर आएंगे। आमिर दोनों पारियों के दौरान नौवें से 15वें ओवर के बीच कमेंट्री बॉक्­स में मौजूद रहेंगे। वह इस दौरान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर भी रिलीज करेंगे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: