Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

भंडरा के 43वें बीडीओ बने रंजीत कुमार सिन्हा

नव पदस्थापित बीडीओ ने लिया प्रभार, कहा-जन शिकायतों को दूर करना प्राथमिकता
संजय कुमार
भंडरा-लोहरदगा: भंडरा बीडीओ के पद पर गुरुवार को नवागत बीडीओ रंजीत कुमार सिन्हा ने योगदान कर लिया। उन्होंने निवर्तमान बीडीओ पवन  कुमार महतो से भंडरा के 43वे बीडीओ के रूप में प्रभार ग्रहण किया। इस दौरान दोनों पदाधिकारियों व सीओ दिनेश प्रसाद गुप्ता ने स्थानीय मुख्य समस्याओं पर चर्चा की। इस क्रम में कैरो सह भंडरा के प्रभारी बीडीओ पवन महतो ने अपने अनुभव नव पदस्थापित बीडीओ के साथ साझा किए। बता दें कि भंडरा बीडीओ रंजीता टोप्पो के स्थानांतरण होने के बाद कैरो बीडीओ को भंडरा का अतिरिक्त बीडीओ बनाया गया था।
जबकि नवपदस्थापित बीडीओ गढ़वा से भंडरा आये है।  उधर, प्रभार ग्रहण करने के उपरांत नवागत बीडीओ ने कहा कि जन शिकायतों को दूर करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। किसी भी प्रकार की समस्या हो तो लोग कार्यालय में आकर उनसे मिल सकते हैं। कहा कि प्रखंड के विकास में हर सम्भव प्रयास किया जाएगा । साथ ही जनता द्वारा आने वाले मामलों के त्वरित सुनवाई व निष्पादन पर बल देंगे। दूसरी ओर बीडीओ पवन महतो ने कहा कि भंडरा  में बिताया गया वक्त आजीवन याद रहेगा। यहां के लोगों से मिले प्रेम की थाती मेहनताने के रूप में सदा साद रखूंगा। इस मौके पर सीओ दिनेश गुप्ता,नारायण भगत,सूर्या भगत,अजय भगत,अशोक दुबे,अनिल खेस,बजरंग भगत सहित सभी कर्मी मौजूद थे।
बीडीओ को दी गई विदाई
भंडरा के अतिरिक्त बीडीओ के पद संभाला रहे कैरो बीडीओ पवन महतो  के सम्मान में गुरुवार को प्रखंड सभागार में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह को संबोधित करते हुए सीओ दिनेश गुप्ता ने कहा कि दोनों अधिकारियों ने बीते  वर्षों में आपसी तालमेल के बल पर विकास कार्याें को गति देने की कोशिश की। अब दोनों अलग अलग प्रखंडों काम करेंगे, यहां साथ बिताए गए वक्त यादगार रहे। उन्होंने  स्थानांतरित बीडीओ को मिलनसार और क‌र्त्तव्यनिष्ठ बताया। इस मौके पर अधीनस्थ कर्मियों ने बीडीओ पवन महतो को बुके देकर सम्मानित किया।
Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply