Live 7 Bharat
जनता की आवाज

रांची: ब्रिटिश उच्चायुक्त अलेक्जेंडर एलिस से मिले डॉ० तनुज खत्री

वर्तमान सामाजिक मुद्दों पे की चर्चा, डॉ. तनुज भारत का लंदन में कर चुके हैं प्रतिनिधत्व

- Sponsored -

रांची : भारत के ब्रिटिश हाई कमिशनर एलेक्स एलिस से डॉ० तनुज खत्री ने सोमवार देर रात मुलाकात की । तनुज को ब्रिटिश डिप्टी हाई कमीशन कोलकाता के तरफ से डिप्टी हाई कमिशनर निकोलस लो ने एलेक्स एलिस के साथ डिनर मीट  के लिए  आमंत्रित किया था ।यह कार्यक्रम ब्रिटेन से जुड़े भारतीए जो पूर्व में ब्रिटिश हाई कमीशन द्वारा संचालित विभिन्न कार्यकर्मो  का हिस्से रहे हैं। इन कार्यक्रमों के माध्यम से ये संदेश दिया गया कि ब्रिटेन एक बार स्थापित संबंध को भूलता नहीं है बल्कि उसे और मजबूत करने की दिशा में पहल करता है।

IMG 20220823 WA0003

- Sponsored -

ब्रिटिश उच्चायुक्त एलेक्स एलिस ने डॉ० तनुज से पूर्व के लंदन दौरे व वर्तमान सामाजिक मुद्दों पे चर्चा की । ज्ञात हो कि तनुज खत्री का वर्ष 2017 में चयन ब्रिटिश हाई कमीशन के द्वारा हुआ था। जिसमे तनुज ने भारत का प्रतिनिधत्व लंदन में किया था ।
जिसमे बीबीसी, ब्रिटिश संसद, कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय, यूनाइटेड किंगडम चुनाव आयोग, समेत ब्रिटेन  के कई स्थानों में आयोजित कार्यशालाओं  में भाग लिया था । डॉ तनुज खत्री ने बताया कि 5 वर्षो के बाद भी खुद ब्रिटश उच्चायुक्त का निमंत्रण मिलना गर्व की बात है ये झारखण्ड सहित पूरे भारत के रिश्ते में और प्रगाढ़ता प्रदान करेगा ।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: