Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

रामगढ़ : अपराध की योजना बनाते आठ अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

रामगढ़: जिला पुलिस ने गोला थाना क्षेत्र से अपराध की योजना बनाते आठ अपराधी गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बुधवार को यहां बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) संजीव कुमार मिश्रा के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। श्री मिश्रा के नेतृत्व में सशस्त्र पुलिस दल ने गोला थाना क्षेत्र के बंदा मेघना नदी के किनारे योजना बनाते हुए आठ अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया है। गिरोह के अन्य सात अपराध कर्मी अंधेरा एवं जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे ।

श्री कुमार ने बताया कि इस संदर्भ में गोला थाना में कांड दर्ज किया गया है। कांड में शामिल सभी 15 अपराध कर्मी एक संगठित अपहरण गिरोह चलाते हैं। जो क्षेत्र में होने वाले सरकार के निर्माण कार्य में लगे कंपनी, ठेकेदार के स्टाफ का अपहरण कर फिरौती का रकम वसूलना है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, दो कारतूस, दो टांगी, धारदार हथियार , मोटरसाइकिल समेत अन्य सामान मिले हैं। गिरफ्तार अपराधियों में वीरचंद मांझी, बिनोद मांझी, सोमरा उर्फ गुच्चू मांझी, निरंजन मुर्मू उर्फ नीरा मुर्मू, शिव मांझी, सुरेंद्र मांझी, बेनी राम मांझी, गौतम मांझी शामिल हैं जो रामगढ़ के ही रहने वाले हैं। गिरफ्तार अपराधियों का रजरप्पा थाना, महुआडांड़ थाना एवं गोला थाना में अपराधिक रिकॉर्ड भी है।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply