Live 7 Bharat
जनता की आवाज

हार के डर से बौखला गए है भाजपाई नेता: जदयू

हार के डर से क्षेत्र बदलने की फिराक में हैं भाजपा के कई नेता

- Sponsored -

जनता दल यूनाइटेड ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में हार के डर से भाजपा के कई नेता चुनावी क्षेत्र बदलने की फिराक में हैं।
जदयू के राष्ट्रीय महासचिव राजीव रंजन ने सोमवार को भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि लगातार मजबूत होती विपक्षी एकता और केंद्र सरकार के खिलाफ बढ़ते जनाक्रोश से भाजपा के दिग्गज अंदर से हिल गये हैं। लोगों का कहना है कि भाजपा के कई नेता चुनाव से पहले ही हार मान चुके हैं इसीलिए वह अभी से ही अपना चुनावी क्षेत्र बदलने की फिराक में लग गये हैं। जनता के गुस्से को भांपते हुए उन्हें डर है कि पुरानी सीट पर लड़ने से कहीं उनकी जमानत तक जब्त न हो जाए।

रंजन ने कहा कि भाजपा के नेताओं को जनाक्रोश के अलावा अपनी खुद की पार्टी के नेताओं से भी खतरा महसूस हो रहा है। दरअसल खुद को मठाधीश मानने वाले कुछ नेताओं के कारण भाजपा दल से दलदल में तब्दील हो चुकी है। पूरी पार्टी अनेक खेमों में बंटी हुई है। संगठन के भीतर हर बड़े नेता ने अपना एक अलग संगठन बनाया हुआ है, जो दूसरे नेता का पत्ता काटने में लगा रहता है। भाजपा नेताओं को डर है कि उनकी पार्टी के प्रतिद्वंद्वी भी उनकी हार का एक बड़ा कारण बन सकते हैं।

 

- Sponsored -

जदयू महासचिव ने कहा कि पार्टी भले ही इन नेताओं के आंतरिक मतभेदों को छुपाने में पसीना बहा रही है लेकिन जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जाएंगे इनका मनभेद बढ़ता जाएगा। इसके लक्षण अभी से ही दिखायी देने शुरू हो गये हैं। आने वाले समय में यदि इनका संगठन कई टुकड़ों में टूट जाए तो किसी को कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

रंजन ने भाजपा के बिहार की सभी लोकसभा सीटें जीतने के दावे को खोखली हवाबाजी बताया और कहा कि भाजपा के नेता जानते हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव में जनता उनका बोरिया-बिस्तर बांधने वाली है इसीलिए यह लोग अभी से ही लंबे लंबे दावे कर और झूठे आरोप लगाकर अपनी झेंप मिटाने में लगे हैं। यह अपने डर को जनता से छुपाने और उन्हें बरगलाने का इनका प्रयास भर है, जो कभी पूरा नहीं होने वाला है।
जदयू महासचिव ने कहा कि भाजपा नेताओं को यह जान लेना चाहिए कि उनकी जुमलेबाजी या सीट बदलने का जनता पर कोई असर नहीं होने वाला। उन्होंने कहा कि इस बार उनकी पार्टी एक-एक सीट के लिए मोहताज होने वाली है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: