Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बारिश हो या गर्म मौसम , चोरों के खिलाफ संघर्ष जारी रहेगा : इमरान

- Sponsored -

झेलम : पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सुप्रीमो एवं पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि चाहे बारिश या गर्म मौसम हो देश के ‘चोरों’ के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा।
श्री खान ने झेलम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह पाकिस्तान में कानून के वर्चस्व के लिए लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने कानून और संविधान की सीमाओं के भीतर रहते हुए 26 साल तक संघर्ष किया है।’’ शरीफ और जरदारी परिवारों के बारे में जिक्र करते उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तान में इनके शासनकाल से पहले देश शीर्ष पर था। उन्होंने कहा,‘‘ श्री नवाज शरीफ ने देश को लूटा और अब हमें बता रहे हैं कि क्या करना है!’’ पीटीआई अध्यक्ष ने कहा कि सरकार को अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के साथ बातचीत करनी चाहिए। शाहबाज शरीफ और मिफ्ता इस्माइल कहते हैं कि हमारी वजह से आईएमएफ के कार्यक्रम में देरी होगी।
पाकिस्तान में बाढ़ के विनाश पर पूर्व प्रधानमंत्री ने सरकार से सवाल किया कि बाढ़ की चेतावनी बहुत पहले आ चुकी थी , लेकिन इसके बावजूद सरकार ने इससे निपटने की क्या तैयारी की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार बाढ़ से निपटने के लिए नीतियां बनाने के बजाय साजिश कर रही है और यह साजिश उनके खिलाफ नहीं , बल्कि देश के लोकतंत्र को कमजोर करने के लिए है।
सहयोगी दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वे नहीं जानते कि सरकार कैसे चलाई जाती है। उन्होंने कहा, ‘‘ सरकार पीटीआई को घेर रही है और मुझे अपात्र बनाने की कोशिश कर रही है। सहयोगी दल चुनाव से डरे हुए हैं क्योंकि उनको लगता है कि पीटीआई उन्हें हरा देगी।’

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.