Live 7 Bharat
जनता की आवाज

राहुल की घोषणा :जितने पैसे केंद्र ने अडानी को दिए उतने पैसे कांग्रेस सरकार जनता को देगी !

राहुल का वादा -केजी से पीजी तक मुफ्त शिक्षा 

- Sponsored -

चुनाव डेस्क
पैसे बांटने की राजनीति चुनाव को गर्म कर दिया है। पांच राज्यों के चुनाव में हर जगह पैसे की बात की जा रही है। जनता को अपने बस में लाने के लिए सभी पार्टियां रेवड़ियां बांटने की कहानी रच रही है लेकिन कोई भी ऐसी पार्टी नहीं है जो यह कह रही हो कि उसकी सरकार आएगी तो जनता की सारी परेशानी ख़त्म हो जाएगी। महंगाई कम हो जाएगी ,बेरोजगारी ख़त्म होगी ,गरीबी ख़त्म होगी देश और राज्य सुरक्षित होंगे और ऐसा नहीं हुआ तो हम सरकार से इस्तीफा दे देंगे। जनता भी तो यह सवाल किसी भी पार्टी से नहीं पूछ रही है।

राहुल का वादा -केजी से पीजी तक मुफ्त शिक्षा

     आज राहुल गाँधी ने छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा पर सार्वजनिक उपक्रमों के साथ ही स्कूल कालेज और अस्पतालों को पूंजीपतियों को सौंपने का आरोप लगाते हुए छत्तीसगढ़ के किसानों गरीबों मजदूरों को भरोसा दिलाया हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जितना भी पैसा अडानी को देंगे उतना ही पैसा उनकी सरकार उन्हे देंगी।
                गांधी ने कहा कि मोदी एवं भाजपा स्कूल कालेज अस्पताल सारा का सारा अरबपतियों को पकड़ा दे रहे है,ऐसा देश हमें नहीं चाहिए। सरकार का काम गरीबों की रक्षा करने का होता है। सरकार का काम स्कूल कॉलेज अस्पताल चलाने का होता है। छत्तीसगढ़ में इसलिए केजी से पीजी तक की सरकारी स्कूल कॉलेजों में मुफ्त शिक्षा का उनकी पार्टी ने वादा किया है।

अडानी को मिले पैसे के बराबर जनता को देगी कांग्रेस सरकार

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अडानी को जितना भी पैसा देंगे उतना ही पैसा कांग्रेस की फिर छत्तीसगढ़ में सरकार बनने पर किसानों गरीबों मजदूरों को वह देंगी। दिल्ली में उनकी सरकार नहीं है,दिल्ली में जब सरकार होगी तब देखना क्या होता है। मजाक बना कर रखा है,देश किसानों मजदूरों का है,लेकिन लगता है कि अडानी हैं कोई नही। उन्होंने कहा कि लिख कर ले लीजिए जितना पैसा देंगे उतना मैं किसानों मजदूरों को दूंगा,और उससे भी पैसा लेकर आपको दूंगा।
छत्तीसगढ़ में विकास की असीम संभावनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ देश का धान का कटोरा नही रहे बल्कि वह दुनिया का कटोरा बने,ऐसी उनकी सोच है। उन्होने कहा कि दिल्ली में सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ में दो तीन अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट खोलेंगे,जिससे यहां का धान पूरी दुनिया में पहचान स्थापित कर सके।उन्होने फ्रूड प्रोसेसिंग यूनिटों का भी जाल बिछाने का भरोसा दिलाया।

   जातीय गणना को प्रकाशित करेगी कांग्रेस

उन्होंने जाति जनगणना पर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस केंद्र में सत्ता में आते ही यूपीए सरकार के समय में हुई जाति जनगणना के आकड़ों को सार्वजनिक कर देंगी। उन्होने पूछा कि आखिर इन आकड़ों को मोदी जी को जारी करने में क्या दिक्कत हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जिस दिन भी उन्होंने जाति जनगणना की बात शुरू कर दी उस दिन से टेलीविजन पर उनका चेहरा नही दिखेगा,गायब हो जायेंगे। गाँधी  ने छत्तीसगढ़ के लिए कांग्रेस द्वारा की गई घोषणाओं का फिर उल्लेख करते हुए लोगों को भरोसा दिलाया कि उनकी सरकार बनने पर सभी वादे पहले की तरह पूरे किए जायेंगे।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: