Live 7 Bharat
जनता की आवाज

तेलंगाना में गरजे राहुल, मोदी को हराना है तो प्रदेश से BRS सरकार को हटाना जरूरी

मेरा घर देश के करोड़ों गरीबों के दिलों में है: राहुल गांधी

- Sponsored -

तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी जोर-शोर से प्रचार में जुटे हुए हैं। मंगलवार को राहुल गांधी ने हैदराबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर दिल्ली में नरेंद्र मोदी को हराना है, तो इससे पहले तेलंगाना की जनता को इस विधानसभा चुनाव में के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली बीआरएस को हराना जरूरी है.

- Sponsored -

राहुल ने कहा कि (केसीआर) सबसे भ्रष्ट सरकार चलाते हैं. बावजूद इसके प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और आयकर विभाग जैसी केंद्रीय एजेंसियां केसीआर के पीछे नही पड़ रही है।

 

मेरा घर देश के करोड़ों गरीबों के दिलों में है: राहुल गांधी

 

जनता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि उनके खिलाफ 24 मामले सिर्फ इसलिए दर्ज किये गये है क्योंकि वो पीएम मोदी के खिलाफ सवाल खड़े करते है। मोदी का सच उजागर करने के चलते मेरी संसद सदस्याता रद्द कर दी गई। मेरा सरकारी घर छीन लिया गया। बीजेपी की तैयारी थी की मुझे 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने से रोका जाए लेकिन ऐसा नही हो सका। मोदी के खिलाफ बोलने से मुझे 2 साल की सजा सुनाई गई। मेरा संसद सदस्यता रद्द कर दी गई थी। मेरा सरकारी आवास मुझसे छीन लिया गया, मेरा घर छीनकर क्या होगा? मैं तो देश के करोड़ो लोगों के दिल में राज करता हूं। आपको कोई भी जरूरत पड़े तो मुझे और मेरी बहन को आदेश दीजिए, हम तुरंत हाजिर हो जाएंगे। जब मेरी दादी इंदिरा गांधी को जरूरत पड़ी थी तो तेलंगाना की जनता ने उनका साथ दिया था, उनकी मदद की थी. मैं उसके लिए इनका आभारी हूं। मैं तेलंगाना की जनता के लिए हर समय साथ हूं। जरूरत महसूस होने पर सीधा मुझे याद करना मैं साथ जरूर दूंगा।

 

सकारात्म बदलाव के लिए बदलाव जरूरी: सोनिया गांधी

 

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी तेलंगाना की जनता से 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव में पार्टी को वोट देने का आग्रह किया। सोनिया ने कहा, ”मैं तेलंगाना आने में असमर्थ हूं, लेकिन आप मेरे दिल के करीब हैं। राज्य को लोगों की आकांक्षाओं के अनुसार बदलने की जरूरत है। आप मेरे लिए जो स्नेहपूर्ण शब्द ‘सोनियाम्मा’ इस्तेमाल करते हैं, उससे मैं बहुत प्रभावित हूं। मैं आपके प्यार के लिए आभारी हूं। सकारात्मक बदलाव के लिए गुरुवार को विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को वोट दें।”

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: