Live 7 Bharat
जनता की आवाज

तेलंगाना में बोले राहुल, केसीआर का लूटा पैसा महिलाओं के खाते में डालेंगे

तेलंगाना में महिला मतदाताओं को लुभाने में जुटे राहुल, की बड़ी घोषणाएं

- Sponsored -

तेलंगना की महिला मतदाताओं पर सभी पार्टियों की नजरें टिकी हैं. सभी दल महिलाओं को अपनी ओर खींचने के लिए बढ़-चढ़ कर घोषणाएं कर रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी तेलंगाना में महिला मतदाताओं को लुभाने में लगे हैं. गुरुवार को तेलंगाना के अंबतपल्ली गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने पर महिलाओं को ढाई हजार रुपए नकद देने के साथ ही कुल 4000 रुपये का मासिक लाभ दिया जाएगा. अंबतपल्ली गांव में महिलाओं की उमड़ी भीड़ के बीच राहुल गांधी वे कहा कि तेलंगाना में मुख्यमंत्री केसीआर की लूट से सबसे ज्यादा प्रभावित महिलाएं हुईं हैं, इसलिए कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि राज्य में सत्ता में आने के बाद जितना पैसा मुख्यमंत्री चन्द्रशेखर राव ने तेलंगाना की जनता से लूटे है वह सब पैसा महिलाओं के बैंक खातों में डाला जाएगा.

- Sponsored -

तेलंगाना की महिलाओं को कहां-कहां मिलेगा फायदा, राहुल ने बताया

 

राहुल गांधी ने कहा, ‘कांग्रेस सरकार बनने पर तेलंगाना की महिलाओं को प्रति माह चार हजार रुपए का फायदा होगा. इस हिसाब में सबसे पहले महिलाओं के खाते में हर महीने 2,500 रुपए जमा किए जाएंगे. एक हजार रुपये की कीमत वाले सिलेंडर को 500 रुपए में दिया जाएगा. महिलाओं को सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा मिलेगी और इससे हर महीने उनके हजार रूपये बचेंगे. इस तरह सभी महिलाओं को हर महीने चार हजार रुपये का फायदा होगा.’

 

तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

 

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केसीआर परिवार को घेरते हुए राहुल गांधी ने कहा कि तेलंगाना में लड़ाई दोराला तेलंगाना और जनता के बीच में है. केसीआर परिवार ने कालेश्वरम प्रोजेक्ट के नाम पर प्रदेश की जनता से एक लाख करोड़ रुपए चोरी किए हैं. यह प्रोजेक्ट मुख्यमंत्री केसीआर और उनके परिवार का एटीएम है जिसे चलाने के लिए 2040 तक राज्य के लोग 31,500 रुपए हर साल तेलंगाना के कर्ज के लिए देंगे.

 

तेलंगाना की गठबंधन सरकार के साथ बीजेपी को भी घेरा

 

चुनावी रैली में राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की पार्टी भारत राष्ट्र समिति, और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के साथ-साथ बीजेपी पर भी हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि आगामी चुनाव में बीआरएस, एआईएमआईएम और बीजेपी एक तरफ चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होने लोगों से कांग्रेस को जीताने की अपील करते हुए कहा कि एआईएमआईएम और बीजेपी मिलकर बीआरएस का समर्थन कर रही है. इसलिए आपको सामंती सरकार को हटाने और जनता की सरकार के लाने के लिए कांग्रेस को पूरा समर्थन देना होगा.

 

इनपुट : वार्ता

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: