Live 7 Bharat
जनता की आवाज

रायबरेली: नगर पालिका परिषद के खाते से ठगो ने उड़ाए 3 करोड़ रूपये

रायबरेली में ठगों ने किया बड़ा खेल

- Sponsored -

उत्तर प्रदेश में इन दिनों बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि वो खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे है। दरअसल ताजा मामला यूपी के रायबरेली से सामने आया है। जहां नगर पालिका परिषद के खाते से साइबर ठगो ने लगभग तीन करोड़ रूपये साफ कर दिए। वही जब इस बात की जानकारी नगरपालिका के अधिकारियों को लगी तो अधिकारी और चेयरमैन के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी ने मामले की सारी जानकारी सदर कोतवाली को दी जिसके बाद सदर कोतवाली पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

- Sponsored -

तीन अलग अलग खातों में ट्रांसफर किए गए 3 करोड़ रूपये: अधिशासी अधिकारी

रायबरेली नगर पालिका परिषद की तरफ से पुलिस को जो तहरीर दी गई है उसमें कहा गया है कि खाते में रखे 3 करोड़ 22 लाख रूपये को तीन अलग अलग खातों में ट्रांसफर किया गया है। वही पालिका के चैयरमैन शत्रुघ्न सोनकर के अनुसार ये ठगी पालिका के किसी आतंरिक व्यक्ति की मदद से होने की संभावना है फिलहाल अधिशासी अधिकारी द्वारा घटना की शिकायत सदर कोतवाली थाने में दर्ज करा दी गई है।

 

 जल्द होगा ठगो का खुलासा: अमित सिंह, क्षेत्रधिकारी शहर

लाइव 7 टीवी से वार्ता के दौरान सीओ सीटी अमित सिंह ने बताया कि नगरपालिका द्वारा मामले की शिकायत सदर कोतवाली में दर्ज करा दी गई है। मामले की हर पहलुओं से जांच की जा रही है। इसके साथ ही नगरपालिक के मुख्य कर्मचारियों से भी पुछताछ की जायेगी उसके बाद ही आगे की कार्रवाई कर जल्द ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए पालिका को रकम खातों में वापस कराई जाएगी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: