Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

श्रीनगर में नृशंस हिंसा पर कांग्रेस-राजद की चुप्पी आतंकवाद को संरक्षण : सुशील

- Sponsored -

पटना : बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि श्रीनगर के स्कूल में धर्म पूछ कर निर्दोष शिक्षकों की हत्या करने जैसी नृशंस आतंकी घटना पर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) जैसे कथित धर्मनिरपेक्ष दलों की चुनिंदा चुप्पी आतंकवाद को राजनीतिक संरक्षण देना है।
श्री मोदी ने शनिवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि जो लोग जम्मू कश्मीर में धारा -370 हटने के बाद वहां तेजी से बहाल होती शांति और पर्यटन उद्योग में रोजगार बहाल होने से खुश नहीं हैं, उन तत्वों ने सीमा पार के आकाओं के इशारे पर माहौल बिगाड़ने का दुस्साहस किया है। इस कायराना हत्याओं के बाद सुरक्षा एजेंसियों को आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की खुली छूट देकर सरकार ने आतंकवाद को करारा जवाब देने का संकल्प दिखाया।
भाजपा सांसद ने कहा कि कश्मीरी ंिहदू शिक्षक दीपक चंद, सिख महिला ंिप्रसिपल और बिहार का गरीब गोलगप्पे वाला वीरेंद्र पासवान आतंकी ंिहसा के शिकार हुए लेकिन खुद को कश्मीरी ब्राह्मण बताने वाले राहुल गांधी और ‘गरीबों के मसीहा’ लालू प्रसाद को पीड़तिों के आंसू नहीं दिखे।
श्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा बिहार विधानसभा की दो सीटों के उपचुनाव में कांग्रेस और राजद के बीच कोई टकराव नहीं, केवल दिखावा है। उन्होंने कहा कि मैच फिंिक्सग कर कांग्रेस एनडीए के वोट का बंटवारा करना चाहती है लेकिन उसकी यह चाल सफल नहीं होगी।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply