Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

लखीमपुर घटना पर राष्ट्रपति से मिलेगा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

- Sponsored -

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से पत्र लिखकर मुलाकात का समय मांगते हुए कहा है कि पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में उनसे मिलना चाहता है जो लखीमपुर की घटना को लेकर उनसे बात कर उन्हें विस्तृत ज्ञापन सौंपेगा।
कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने श्री कोविंद को लिखे पत्र में कहा है कि लखीमपुर की घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जिस गाड़ी ने किसानों को रौंदा है उसे गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा का पुत्र चला रहा था लेकिन सरकार इस मामले में कोई कर्रवाई नहीं कर रही है।
उन्होंने राष्ट्रपति से आग्रह किया कि कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल इस मुद्दे पर श्री गांधी के नेतृत्व में उनसे मुलाकात कर उन्हें सारी स्थिति से अवगत कराना चाहता है।
पत्र में कहा गया है कि इस प्रतिनिधिमंडल में श्री राहुल गांधी की अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी, राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी , वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और के सी वेणुगोपाल शामिल होंगे।
पत्र में श्री वेणुगोपाल ने कहा है कि लखीमपुर की घटना ने पूरे देश को हिला कर के रख दिया है और गृह राज्य मंत्री पर इसको लेकर आरोप लगाए जा रहे हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.