Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मानवता की मिसाल पेश करते हुए पार्षद ने नाबालिग को सौंपा उसके परिजनों को


Warning: Undefined array key "tag" in /home/live7tv/public_html/wp-content/themes/publisher/includes/libs/better-framework/content-injector/bf-content-inject.php on line 473

- Sponsored -

 

मां ने पार्षद को दी बहुत-बहुत बधाई

- Sponsored -

कोडरमा
मानवता की मिसाल पेश करते हुए निवर्तमान वार्ड पार्षद विशाल सिंह उर्फ नीलू ने घर से भागी एक नाबालिक को उसके परिजनों को सौंपा। नाबालिक की पहचान मूड़ी निवासी काल्पनिक नाम मनवा देवी की 15 वर्षीय बेटी आराधना कुमारी के रूप में की गई। बताते चलें मंगलवार अपराहन 12 बजे के आसपास स्टेशन परिसर के बाहर एक अनजान नाबालिक को घूमते देख पार्षद के शुभचिंतक अख्तर ने हमदर्दी वस उसकी स्थिति को भांपते हुए उससे पूछ बैठा की तुम कहां से आई हो। जिसके बाद नाबालिक ने रोते बिलखते अपनी आपबीती बतानी शुरू की। स्थिति की नजाकत को भांपते हुए अख्तर ने उस नाबालिग को पार्षद विशाल सिंह के हाथों सौंप दिया।

IMG 20220817 WA0180

- Sponsored -

पार्षद विशाल नाबालिक को देखते ही यह समझ गया कि वह काफी डरी सहमी है। उसने पहले नाबालिग को खाना खिलाया, फिर उसने उसे एक शू हाउस में ले जाकर चप्पल खरीद कर उसे सौंपा। जिसके बाद नाबालिक ने अपने को सुरक्षित महसूस करते हुए अपनी आपबीती बताई, और कहा कि मंगलवार को किसी बात को लेकर भाई राहुल से उसकी अनबन हो गई। फिर क्या था उसने गुस्से में घर से निकल कर हटिया पटना एक्सप्रेस से कोडरमा पहुंचा। पूरी वाक्य जानने के बाद पार्षद विशाल ने तुरंत उसकी मां जो मूड़ी स्टेशन में ही रेलवे कर्मचारी बतौर कार्यरत है को सूचना दी। जिसके बाद नाबालिक की मां व भाई रांची पटना जनशताब्दी ट्रेन से मंगलवार की देर शाम कोडरमा पहुंचा। जहां पार्षद में उनकी नाबालिग बेटी को सकुशल सौंपते हुए विदा किया। विदा होते वक्त नाबालिक की मां ने पार्षद विशाल को दी बहुत-बहुत बधाई। इस पूरे घटनाक्रम में पार्षद के सहयोगी सागर मंसूरी अंजनी मगधिया का भी काफी सहयोग रहा।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.