Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पूजा सिंघल की तबीयत बिगड़ी, ईडी के रिमांड में बढ़ा ब्‍लड प्रेशर, नींद न आने से हुईं बेहोश

- Sponsored -

रांची: भ्रष्‍टाचार के संगीन आरोपों में घिरीं झारखंड की आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल की तबीयत बिगड़ गई है। ईडी के रिमांड में पूछताछ के दौरान चक्‍कर आने से वह बेहोश हो गईं। उनका ब्‍लड प्रेशर बढ़ गया है। डॉक्‍टरों की टीम मौके पर पहुंचकर उनका इलाज कर रही है। पूजा सिंघल का इलाज करने वाले डॉक्‍टर ने मीडिया को बताया कि उनका बीपी 144 के करीब है। हालत सामान्य है। थोड़ी मानसिक चिंता है, जिसके चलते पूजा सिंघल परेशान हैं।

डॉक्‍टर ने कहा कि हो सकता है कि नींद नहीं आने से पूजा सिंघल कभी-कभी बेहोश हो जा रही हों। उन्हें योगा करने की सलाह दी गई है। फिलहाल कोई बड़ी परेशानी नहीं है। बताया गया है कि प्रवर्तन निदेशालय की ओर से हर 24 घंटे में पूजा सिंघल का एक बार रूटीन चेकअप कराया जाता है। जब कोई कस्टडी में रहता है तो मेडिकल जांच सामान्य प्रक्रिया है।

- Sponsored -

पूजा सिंघल की स्वास्थ्य जांच कर बाहर निकले डॉक्टर ने बताया कि वे इमरजेंसी बुलावे पर आनन-फानन में डॉक्टरों की टीम के साथ रांची ईडी कार्यालय पहुंचे थे। आइएएस पूजा सिंघल की तबीयत थोड़ी खराब है। लेकिन बहुत चिंता की बात नहीं है। बीपी, थायरायड की समस्‍या है। बाकी अन्‍य चेकअप में सब नॉर्मल है। मालूम हो कि पूजा सिंघल को पूछताछ के लिए ईडी ने 5 दिनों की रिमांड पर लिया है। उन्‍हें मनरेगा घोटाला, मनी लांड्रिंग के मामले में 11 मई को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। वे 16 मई तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में रहेंगी।

इधर, ईडी ने शुक्रवार को एक बार फिर से कोलकाता में कई ठिकानों पर छापेमारी की है। अभिजाता कंस्ट्रक्शन कंपनी प्राइवेट लिमिटेड और उसके निदेशकों से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गहन तलाशी ली जा रही है। कंपनी के व्यावसायिक परिसरों के साथ-साथ कोलकाता में इसके निदेशकों अभिजीत सेन और सुजाता सेन के आवासीय परिसरों की तलाशी ली गई। ईडी की ओर से छापेमारी की पुष्टि की गई है। हालांकि, छापे में हुई बरामदगी के बारे में स्‍पष्‍ट कुछ नहीं बताया गया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply