Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सीमाई इलाकों में भयमुक्त मतदान कराने में कामयाब हुई पुलिस 

- Sponsored -

राम प्रसाद सिन्हा
पाकुड़ : जिले में पहले चरण का पाकूड प्रखंड में चुनाव भयमुक्त कराने में पुलिस कामयाब रही।पुलिस अधीक्षक ह्रदीप पी जनार्दनन खुद मोटरसायकिल से दर्जनो  पश्चिम बंगाल से सटे पाकूड की बूथों का निरीक्षण किया।कई गांवों में लाचार एवं बेवश मतदाताओं को वोट दिलाने के लिए पुलिस ने उन्हें बूथों तक पहुंचाया ।
IMG 20220514 WA0060
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजित कुमार विमल  भी सदलबल बूथों के निरीक्षण के साथ ही अनजान लोगों की तलाशी एवं वाहनों की जांच की।पहले चरण में मतदान को लेकर मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह दिखा।पुलिस की पुख्ता सुरक्षा बन्दोवस्त का ही नतीजा रहा कि  लोग बेख़ौफ़ होकर घरों से निकलकर बूथों तक पहुंचे।

- Sponsored -

- Sponsored -

सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं पुलिस पदाधिकारी भी लगातार पेट्रिलिंग किया।पाकूड प्रखंड के मणिकापाड़ा, इलामी, गगनपहाडी,चांदपुर, हरीगंज,हरिहरा,भवानीपुर,नसीपुर,आदिपश्चिम बंगाल से सटी पाकूड की सीमा के गांवों के बूथों पर सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम किया गया ।सम्बंधित प्रत्याशी भी सुबह से ही अपने पक्ष में मतदान कराने को लेकर एडी चोटी एक कर दिया।
चिलचिलाती धूप भी मतदातादों के उत्साह को कम नही कर पाया।पुरुषों की अपेक्षा महिला मतदाताओं ने  लोकतंत्र के महापर्व मतदान में जबरदस्त हिस्सेदारी निभाई।मोटरसाइकिल, चारपहिया के जरिये जवानों  पुलिस अधिकारियों ने बूथों का तो निरीक्षण किया ही ड्रोन एवं सीसीटीवी कैमरे से भी सुरक्षा की निगरानी की।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply