Live 7 Bharat
जनता की आवाज

रोजगार मेले में 51 हजार नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नवनियुक्त कर्मचारियों को संबोधित भी करेंगे

- Sponsored -

न्यूज़ डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को रोजगार मेले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 51 हजार से अधिक नवनियुक्त कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे।इसके बाद प्रधानमंत्री नवनियुक्त कर्मचारियों को संबोधित भी करेंगे।
जानकारी के मुताबिक यह रोजगार मेला देश भर में 37 स्थानों पर आयोजित किया जाएगा। ये भर्ती केंद्र सरकार के विभागों के साथ-साथ राज्य सरकारों तथा केंद्र शासित प्रदेशों में की गयी हैं। देशभर से चुने गए नए कर्मचारी राजस्व विभाग, गृह मंत्रालय, उच्च शिक्षा विभाग, स्कूल शिक्षा और साक्षरता विभाग, वित्तीय सेवा विभाग, रक्षा मंत्रालय सहित विभिन्न मंत्रालयों एवं विभागों में नियुक्त किये गये हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

बता दें कि रोजगार मेला रोजगार सृजन को सर्वोच्च प्राथमिकता देने की प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता को पूरा करने की दिशा में एक कदम है। उम्मीद है कि रोजगार मेला भविष्य में रोजगार सृजन में उत्प्रेरक के रूप में कार्य करेगा और युवाओं को उनके सशक्तिकरण तथा राष्ट्रीय विकास में भागीदारी के लिए सार्थक अवसर प्रदान करेगा।
उल्लेखनीय है कि नये कर्मचारी अपने नये विचारों और भूमिका-संबंधी क्षमता के अलावा देश के औद्योगिक, आर्थिक और सामाजिक विकास को मजबूत करने में योगदान देंगे, जिससे प्रधानमंत्री के विकसित भारत के दृष्टिकोण को साकार करने में मदद मिलेगी।
इनपुट वार्ता
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: