Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कोरोना के ताजा हालात की समीक्षा के लिए पीएम मोदी आज करेंगे मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक

- Sponsored -

नई दिल्ली: देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र सरकार भी लगातार नजर बनाए हुए हैं। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी भी कोरोना की स्थिति का जायजा लेते रहते हैं। इसी बीच, पीएम मोदी ने मंगलवार दोपहर मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में कोरोना संक्रमण के ताजा हालातों को लेकर चर्चा होगी। ये बैठक दोपहर चार बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगी।

- Sponsored -

इससे पहले, पीएम मोदी ने रविवार को भी कोरोना को लेकर उच्चस्तरीय बैठक की थी। बैठक में प्रधानमंत्री ने जिला स्तर पर स्वास्थ्य ढांचे को तैयार करने का निर्देश दिया। इस बैठक में बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया के साथ-साथ गृह, स्वास्थ्य, फार्मा व अन्य मंत्रालय के सचिव और वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने देश-विदेश में ओमिक्रोन वैरिएंट के कारण कोरोना के बढ़ते मामलों की जानकारी दी। उन्होंने इस वैरिएंट की संक्रामकता और गंभीरता को लेकर दुनिया भर के अनुभवों को भी साझा किया।

गौरतलब है कि बीते 24 घंटे में कोरोना के नए मामलों में कमी देखने को मिली है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि सोमवार को कोरोना के 1,68,063 नए मामले सामने आए हैं जबकि 9 जनवरी को 1 लाख 79 हजार 723 नए मामले सामने आए थे। देश में कोरोना के एक्टिव मरीज बढ़कर 8,21,446 हो गए हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.