Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पीएम मोदी वाराणसी के खजुरी जनसभा में बोले – घोर परिवारवादी जो कहते हैं,वो करते नहीं और जो नहीं बोलते,वो करते है

- Sponsored -

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार बनारस में विधानसभा चुनाव की अंतिम सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर वार किया। पीएम ने सपा कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि घोर परिवारवादी देश हित में नहीं अपने हित में काम किया। पीएम ने कहा यहीं से 2014 का डंका बजल रहल… यह इस चुनाव की आखिरी सभा है। इस सदी में कई चुनौतियां रही हैं, सरकार उन सभी चुनौतियों से बेहतर तरीके से लड़ रही है।
कहा कि मित्रों मेरी यह आखिरी सभा है। उत्तर प्रदेश ने अभी तक ऐसा चुनाव नहीं देखा होगा। जब कोई सरकार विकास, सुदृण कानून व्यवस्था देने के दम पर जनता का आशीर्वाद मांग रही हो। बांदा से लेकर बहराइच तक पूरा यूपी बिना बटे एक जुट होकर कह रहा है आएगी तो भाजपा ही, आएंगे तो योगी ही। गुंडागर्दी, भाई भतीजावाद, परिवारवाद को लोग नकार चुके हैं। जो लोग केवल अपना विकास करें और अपने परिवार का विकास करे उनका साथ दोगे क्या। यह जो कहते हैं वह करते नहीं और जो नहीं कहते वह करवाते हैं। परिवारवाद के लोगों के घोषणा पत्र में दंगा तो नहीं था। पर उन्होंने पांच साल तक दंगे ही दंगे करवाए। दफ्तरों और थानों में पांच साल भाई भतीजावाद ही चलता रहा।मोदी ने कहा: पिछले कई दशकों में उप्र में यह पहला चुनाव है जिसमें सरकार विकास कामों, ईमानदार छवि और बेहतर हुयी कानून व्यवस्था के नाम पर जनता से आशीर्वाद मांग रही है।बांदा से बहराइच तक डबल इंजन सरकार की हुंकार एक एक नागरिक कर रहा है। पूरा यूपी बिना बटें कह रहा है आयेगी तो भाजपा ही आयेंगे तो योगी ही।मोदी ने कहा:घोर परिवारवादी जो कहते हैं,वो करते नहीं और जो नहीं बोलते,वो करते हैं। दंगे कराना इनके घोषणा पत्र में नहीं था मगर इन्होने कराये।

- Sponsored -

प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने 43 लाख घर बनवाया। 24 घंटे लाइट जनता को मिल रही है। पूर्वांचल के साथियों आपका एक-एक मत सैफई का किला ध्वस्त करने का काम करेगा। साथियों माता लक्ष्मी न तो हाथी पर आती हैं, न साइकिल पर सवार होकर आती हैं, न तो पंजे पर सवार होकर आती हैं आती हैं तो सिर्फ और सिर्फ कमल के फूल पर आती हैं। भाजपा ने अनेकों गरीबों का कल्याण किया है। हम वादा करते हैं कि अगले पांच साल तक और कल्याणकारी योजनाएं और विकास कार्य करेंगे।
अपना दल (एस) की अध्‍यक्ष अनुप्रिया पटेल ने मंच से लोगों को संबोधित किया और गठबंधन दल के प्रत्‍याशियों को जिताने की जनता से अपील की। प्रधानमंत्री का स्वागत करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा पिछडो का सबसे अधिक किसी ने चिन्ता की तो प्रधानमंत्री ने की। सातवें चरण में आप ईवीएम का बटन दबाकर भाजपा दल के गठबंधन को विजयी बनाएं।

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि काशी की धरती मेरे लिए वरदान है। पिता के निधन के बाद काशी की जनता ने ही मुझे पहचान दी है। मैं काशी की जनता का सदैव ऋणी रहूंगी। मैं जीवन भर काशी की जनता की कर्जदार हूं। आज आपके आशीर्वाद से ही अपना दल को प्रदेश में विस्तार मिल सका है। सही मायने में यदि गरीबों के कल्याण का काम किसी ने किया है तो वह भाजपा सरकार ने किया है। साथियों आपने छह चरण में जो एनडीए गठबंधन को जो आशीर्वाद दिया है। उसी तरह सातवें चरण में भी आशीर्वाद बनाकर विजय श्री का तिलक लगाएं।
इस दौरान मंच पर उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, मंत्री अनिल राजभर, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, विधायक सुरेंद्र सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्य, रोहनिया से प्रत्याशी डा. सुनील पटेल, अजगरा से प्रत्याशी त्रिभुवन राम।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.