Live 7 Bharat
जनता की आवाज

कभी कांग्रेस के ख़ास रहे पीके आखिर क्यों कर रहे हैं राहुल गांधी पर हमले ?

पीके ने कहा है कि राहुल गांधी देश भर में घूम कर लोगों के बीच बहुत सी बाते कर रहे हैं लेकिन बिहार के बारे में वे कुछ भी नहीं बोलते

- Sponsored -

दिल्ली डेस्क

चुनावी रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर इन दिनों राहुल गाँधी पर बेहद नाराज हैं। वे कई तरह से राहुल और कांग्रेस पर हमला कर रहे हैं। अपनी जन सुराज यात्रा पर निकले पीके इन दिनों सीतामढ़ी में हैं और लोगों को लोकतंत्र से लेकर उनके अधिकार पर बातें कर रहे हैं। अपने संबोधन में पीके ने कहा है कि राहुल गांधी देश भर में घूम कर लोगों के बीच बहुत सी बाते कर रहे हैं लेकिन बिहार के बारे में वे कुछ भी नहीं बोलते। क्या वे नहीं जानते हैं कि बिहार इस देश का सबसे गरीब राज्य है और यहाँ की जनता कई तरह की परेशानियों का सामना भी कर रही है।

- Sponsored -

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में जो अभी सरकार चल रही है उसमे कांग्रेस भी शामिल है। लेकिन की जनता की भलाई के लिए वे कुछ नहीं करते और नहीं कुछ बोलते हैं। प्रशांत किशोर ने आगे कटाक्ष करते हुए कहा कि गरीब की बात करने वाले ये बोल रहे हैं कि कर्नाटक में महिलाओं को 3 हजार रुपये देंगे। कर्नाटक की महिला ज्यादा गरीब है या बिहार की महिला ज्यादा गरीब है? अगर कर्नाटक की महिला को 3 हजार रुपये मिलना चाहिए तो कांग्रेस के लोग बिहार में सरकार में शामिल हैं तो जरा बताइए कि बिहार की महिलाओं को क्यों नहीं एक हजार भी दिलवा  रहे हो?
पीके ने कहा कि एक समय था कि बिहार में कांग्रेस की तूती बोलती थी। 40 सालों तक कांग्रेस का राज था यहाँ। लेकिन सच यही है कि बिहार को बर्बाद करने में इसी कांग्रेस का ही हाथ था। यही वजह है कि बिहार की जनता ने कांग्रेस को यहाँ से भगा दिया। आज कांग्रेस की राजनीति को राहुल गाँधी आगे बढ़ा रहे हैं लेकिन राहुल गाँधी को बिहार से कोई मतलब नहीं है। बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब राहुल गांधी और प्रियंका के साथ प्रशांत किशोर की खूब बनती थी। वे कांग्रेस में शामिल होने को भी तैयार हो गए थे। लेकिन बातो को लेकर वे पीछे हट गए और  अपनी समझ के मुताबिक राजनीतिक परिवर्तन की दिशा में आगे काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस के पास कुछ है भी नहीं। पीके ने कहा कि बिहार में कांग्रेस के पास पांच फीसदी वोट भी नहीं है। इसके पीछे उसकी गलती ही थी। आज कांग्रेस उस गलती को भुगत भी रही है। बता दें कि पीके इन दिनों कांग्रेस के साथ ही इंडिया गठबंधन पर भी भड़के हुए हैं। वे नीतीश सरकार से भी नाराज है और राजद से भी। अगले लोकसभा चुनाव में संभव है कि वे अपने कुछ लोगों को चुनाव में खड़ा कर सकते हैं।  लेकिन

 

 

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: